उत्तराखण्ड काशीपुर क्राइम

एक युवक 510 ग्राम चरस तो दूसरा युवक 10.45 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार….

ख़बर शेयर करें -

पुलिस को मिली नशे के विरुद्ध एक और बड़ी सफलता….

काशीपुर- नशे के विरुद्ध कोतवाली काशीपुर की बड़ी कार्यवाही एक शातिर स्मैक व चरस तस्कर पुलिस गिरफ्त में  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने पूरे जनपद में चलाये जा रहे नशे के विरुद्ध अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक  काशीपुर और क्षेत्राधिकारी काशीपुर के निर्देश पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली काशीपुर के नेतृत्व में शनिवार को पुलिस टीम द्वारा निम्मानुसार कार्यवाही की गई।कोतवाली काशीपुर की पुलिस टीम द्वारा दौराने चैकिंग नया ढेला पुल के पास एक मोटरसाईकिल सवार युवक मेहन्दी हसन पुत्र बाबू शाह निवासी सरवरखेड़ा निकट रिलायंस पेट्रोल पंप के पीछे थाना कुंडा जनपद उधमसिंहनगर को 510 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया गया। युवक मेहन्दी ने बताया कि वह काफी समय से नशेड़ियों को चरस बेच रहा है।

 

यह भी पढ़ें 👉  रालोद सदस्यता ग्रहण समारोह हुआ संपन्न गोविंद वाधवा बने देहरादून महानगर अध्यक्ष......

वह इस चरस को सचिन नागर पुत्र जयनंदन प्रसाद निवासी मो0 कानूनगोयान लौहार वाली गली थाना काशीपुर से खरीदकर ला रहा हूं। सचिन नागर की सरवरखेड़ा में मेडिकल की दुकान है। युवक  मेहन्दी हसन से चरस बरामदगी के आधार पर वादी मुकदमा प्रभारी चौकी कटोराताल उ0नि0 नवीन बुधानी की फर्द बरामदगी के आधार पर मु0एफआईआर संख्या 36/2022 धारा 8/20/60 एनडीपीएसएक्ट पंजीकृत कर युवक को मा0 न्यायालय पेश किया जा रहा है। काशीपुर टीम ने दौराने चैकिंग गंगे बाबा तिराहा पर युवक मौज्जम अली पुत्र मेहन्दी हसन निवासी हजरतनगर काली बस्ती बर्फ फैक्ट्री के पास अल्ली खां काशीपुर जनपद उधमसिंहनगर को 10.45 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- सात घंटे बिजली कटौती से उपभोक्ता परेशान......

 

अभियुक्त द्वारा बताया गया कि वह स्वार रामपुर से अज्जु नामक व्यक्ति से उक्त स्मैक को सस्ते दामों में खरीदकर यहां काशीपुर में नशेड़ियों को उंचे दामों में बेचने के लिये ला रहा था युवक से बरामदा स्मैक के आधार पर उ0नि0 धीरेन्द्र परिहार की फर्द बरामदगी के आधार मु0एफआईआर संख्या 34/2022 धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट पंजीकृत कर युवक को मा0 न्यायालय पेश किया जा रहा है।नशे के विरुद्ध उक्त कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी।

Leave a Reply