उत्तराखण्ड कोटद्वार ज़रा हटके

माननीय कर्नल श्री जगत सिंह नेगी जी का विदाई समारोह…..

ख़बर शेयर करें -

कोटद्वार- नवयुग पब्लिक स्कुल पदमपुर मोटाढाक में विद्यालय के संस्थापक थापक श्री हुकम सिंह नेगी जी के अग्रज कर्नल श्री जगत सिंह नेगी जी का सेना में 30 साल की सेवा करने के बाद कर्नल पद से सेवानित होने तक उन्हें भव्य शोभायात्रा के साथ बैग पाइपर बैंड (मशकबीन) की सुन्दर ध्वनि के साथ थ दुर्गापूरी चौराहा से विद्यालय परिसर तक विदाई समारोह का कार्यकम धूमधाम के साथ मनाया गया।

 

यह भी पढ़ें 👉  गुरुदेव फाउंडेशन द्वारा 'धोलिदा गरबा 2024' का आयोजन.....

इस शुभ अवसर पर विधालय परिसर में उनके सम्मान में एक रंगारग संस्कृति कार्यकम के साथ-साथ एक विनर पार्टी का भी आयोजन किया गया।कर्नल श्री जगत सिह नेगी जी ने अपने सम्बोधन में बताया कि 3 वर्ष की देश सेवा के उपरान्तजनको जीवन समाज सेवा को समर्पित रहेगा। अपने स्वर्गीय माता-पिता के आर्थीकद से सकुशल घर वापसी की।

 

उन्होंने अपने भाई की हुकम सिंह नेगी (नवयुग पब्लिक स्कूल को संस्थापक सभी  बहानों का आभार व्यक्त किया जिन्होंने उन्हें हमेशा घर की जिम्मेदारियों से मुक्त रखा ताकि देश की सेवा सर्वोपरि हो सके। हर सुख दुख मे साथ ही पली श्रीमती सुनीता नही जी को प्यार भरा मन्यवाद दिया जिन्होंने हर सुख-दुख में कन्धे से कन्धा  मिलाकर उनका साथ दिया। तथा अपने सम्पूर्ण रायल परिवार को भी धन्यवाद दिया।

यह भी पढ़ें 👉  महिला समूहों के कार्यक्रमों में भी चला पुलिस का जनजागरूकता अभियान......

 

साथ ही उन्होंने अपने कोटद्वार क्षेत्र के युवाओं को संदेश दिया कि राष्ट्रसेवा में देश सेवा  से बड़ा कोई कार्य नहीं है। उन्हें उम्मीद है कि आगे भी कोटद्वार क्षेत्र के युवा भविष्य में सभी का प्रति समर्पित रहेंगे।इस अवसर पर लॉयन्स क्लब अन्य सामाजिक द्वारा कल श्री जगतसिह नेगी जी को सम्मानित किया गया।इस अवसर पर क्षेत्र के गणमान्य सधान्त एवं परिष्ठ नागरिक, सहपाठी, मातृशक्ति एवं बच्चे तथा विद्यालय का सम्पूर्ण स्टाफ कर्मचारी तथा पत्रकार उपस्थित रहे।।

Leave a Reply