उत्तराखण्ड क्राइम रुद्रपुर

सद्दाम हत्याकांड का मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त में….

ख़बर शेयर करें -

18 म ई को सद्दाम की निर्मम हत्या कर शव झंडियों में फेंक दिया था

रुद्रपुर-(एम सलीम खान)कोतवाली पुलिस ने सद्दाम हत्याकांड के मुख्य आरोपी नवाब को गिरफ्तार कर लिया है। सद्दाम हत्याकांड का मुख्य आरोपी नवाब हत्या के बाद से फरार चल रहा था। पुलिस ने इस जघन्य हत्याकांड में अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताते चलें कि 18 म ई को सुभाष कालोनी निवासी सद्दाम पुत्र नबी अहमद की कबाड़ के चंद रुपए मांगने पर उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी। वही इस हत्याकांड में शामिल आरोपियों ने रिक्शा के जरिए उसका शव काशीपुर रोड स्थित एक श्मशान घाट के पास स्थित झंडियों में फेंक दिया था।

यह भी पढ़ें 👉  पौड़ी चुनाव ड्यूटी में पुलिसकर्मियों को ले जा रही बस के ब्रेक फेल, घायल अस्पताल में भर्ती…….

सद्दाम के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट कोतवाली पुलिस में दर्ज कराई थी।इस मामले की जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफतार कर उनसे पूछताछ की तो यह मामला हत्या का निकला। सीओ सिटी रूद्रपुर अभय सिंह, कोतवाल विक्रम राठौर सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने आरोपियों की निशानदेही पर सद्दाम का शव छतविक्षत स्थिति में मौके से बरामद किया था।इस मामले में पुलिस दो आरोपियों को पहले ही जेल भेज चुकी है। वही नवाब,नीशा और एक अन्य आरोपी इस मामले में फरार चल रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  भाजपा प्रत्याशी की शिकायत पर कमलनाथ के घर पहुंची पुलिस......

 

पुलिस ने इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी नवाब को बीते रोज गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की सतर्कता से इस जघन्य हत्याकांड के राज से पर्दा उठा था। वही इस पूरे मामले में बाजार चौकी में तैनात दो पुलिस कर्मियों की भूमिका अहम रही थी। जिन्हें वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ मंजूनाथ टीसी ने ढाई हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की थी। 

Leave a Reply