उत्तरप्रदेश ज़रा हटके

गंगनहर में मिला आईटीआई के छात्र का शव….

ख़बर शेयर करें -

मसूरी- क्षेत्र में चित्तौड़ा पुल के पास गंगनहर में झाड़ियों में शनिवार दोपहर आईटीआई के छात्र उदय प्रसाद (24) का शव अटका मिला। उदय की जेब में से एक मोबाइल और नोएडा आईटीआई की फीस की रसीद मिली। रसीद से उसकी पहचान हो सकी। उदय की आंख के पास चोट के निशान मिले हैं।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं विश्वविद्यालय शिक्षक संघ कूटा ने सीबीएस ई बोर्ड में विद्यार्थियों के बेहतरीन प्रदर्शन पर सभी को दी बधाई…….

 

हत्या की आशंका जताई जा रही है। एसीपी मसूरी नरेश कुमार ने बताया कि गंगनहर के पास से गुजर से लोगों ने शव को देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने झाड़ियों से शव को बाहर निकाला। उदय प्रसाद नोएडा सेक्टर- 24 का रहने वाला था। उसके परिजनों से संपर्क कर जानकारी दे दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  दिल्ली पब्लिक स्कूल हल्द्वानी के होनहारों ने 10 वि और 12 वि में मारी बाजी, कक्षा दसवी और बारहवीं (AISSCE) 2023-24 के टॉपर्स....

 

जानकारी करने पर पता चला कि उदय 11 अक्तूबर से लापता था। उदय के पिता विष्णु प्रसाद ने नोएडा के सेक्टर 24 में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। एसीपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारण की पुष्टि होगी। मामले में जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  पत्रकार यूनियन बाजपुर का शपथ ग्रहण समारोह एक निजी प्रतिष्ठान मै संपन्न हुआ......

 

Leave a Reply