उत्तरप्रदेश क्राइम

युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद, तलवार से बेरहमी से किया जानलेवा हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती……

ख़बर शेयर करें -

उदयपुर- शादी कार्यक्रम से लौट रही युवती का किडनैप करके उसके साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपियों ने दुष्कर्म के बाद युवती पर तलवार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। युवती को गंभीर हालत में उदयपुर रैफर किया गया है। बांसवाड़ा जिले के दानपुर थाना क्षेत्र में शादी समारोह से लौट रही एक 19 साल की युवती का अपहरण करके उसके साथ दुष्कर्म करने और जान से मारने का प्रयास करने का मामला सामने आया है।

दुष्कर्मियों ने युवती के साथ जबरदस्ती करने के बाद उस पर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया, जिससे उसके सिर, मुंह और हाथों में गंभीर चोटें आई हैं। युवती को इलाज के लिए उदयपुर रैफर किया गया है। मामले के अनुसार रविवार रात युवती अपने परिजनों के साथ गांव में ही एक शादी समारोह से पैदल घर लौट रही थी। इसी दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर गांव के ही कालू और जीतू ने उसे किडनैप कर लिया और दुष्कर्म करने के बाद उस पर तलवार से वार किया, जिससे युवती के सिर, मुंह और हाथ पर गंभीर चोट आई है।

साथ ही युवती के एक हाथ की दो उंगलियां और अंगूठा भी कट गया। मां और भाई युवती को ढूंढते हुए घटनास्थल पर पहुंचे तो युवती लहूलुहान अवस्था में बेहोश पड़ी मिली। पता चला है कि कालू युवती पर शादी के लिए जबरन दबाव बना रहा था। युवती के मना करने पर उसने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान लेने के बाद युवती को गंभीर हालत में बांसवाड़ा जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे उदयपुर रैफर कर दिया गया है। 

यह भी पढ़ें 👉  अवैध खैर की लकड़ी के साथ एक तस्कर गिरफ्तार......

Leave a Reply