उत्तरप्रदेश क्राइम

बाइक सवार बदमाशों ने पता पूछने के बहाने प्रोफेसर की पत्नी से लूटी चेन

ख़बर शेयर करें -

मोदीनगर- मोदीपोन कॉलोनी में शनिवार दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने बच्चे को ट्यूशन छोड़कर घर लौट रही प्रोफेसर की पत्नी श्रुति शर्मा से पता पूछने के बहाने सोने की चेन लूट ली। विरोध करने पर बदमाशों ने श्रुति को धक्का दे दिया। कोहनी में चोट लगने सेे श्रुति घायल हो गई। मोदीपोन कॉलोनी निवासी अमित शर्मा मुरादाबाद स्थित एक कॉलेज में अस्सिटेंट प्रोफेसर है।

यह भी पढ़ें 👉  जान से मारने की नीयत से फायरिंग करने के आरोपियों को रुद्रपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार......

 

उनकी पत्नी श्रुति शर्मा ने बताया कि शनिवार दोपहर वह अपने बच्चे को ट्यूशन छोड़कर घर लौट रही थी। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक उनसे किसी का पता पूछने लगे। आरोप है कि कुछ देर बातों में उलझाने के बाद बदमाशों ने मौका देखकर उनके गले से सोने की चेन लूट ली। बदमाशों ने श्रुति को धक्का देकर घायल कर दिया। श्रुति ने शोर भी मचाया लेकिन बदमाश आंखों से ओझल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: रेत से भरी पिकअप ने ढाई साल के बच्चे को कुचला, हंगामा

 

एक बदमाश ने नकाब लगाया हुआ था जबकि दूसरे ने हेलमेट सेे चेहरा ढक रखा था। कॉलोनी में दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से लोगों में रोष है। तीन दिन पूर्व हरमुखपुरी कॉलोनी में बाइक सवार बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी बात कर रही महिला मुन्नी देवी से चेन लूट ली थी। पुलिस अभी तक उस घटना का खुलासा नहीं कर सकी है। एसीपी का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  जसपुर क्षेत्र में, 04.55 ग्राम स्मैक के साथ "स्मैक तस्कर", उधम सिंह नगर पुलिस की गिरफ़्त में…..

 

Leave a Reply