उत्तराखण्ड ज़रा हटके

उद्यमता विकास कार्यक्रम के 8 वें दिन प्रतिभागियों ने सीखे सॉफ्ट स्किल और मार्केटिंग के गुर….

ख़बर शेयर करें -

जयहरीखाल- राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय जयहरीखाल में देवभूमि उद्यमिता योजना के अंतर्गत चल रहे उद्यमिता विकास कार्यक्रम के 8 वें दिन रिसोर्स पर्सन के रूप में डॉ दीपक चौहान, विजटिंग प्रोफेसर, ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी देहरादून ने प्रतिभागियों को विस्तृत व्याख्यान दिया । व्याख्यान के दौरान डॉ दीपक द्वारा सॉफ्ट स्किल, पर्सनेलिटी डेवलपमेंट, बिजनेस आइडियाज एवम् प्रोजेक्ट प्रोफाइल आदि पर विस्तृत चर्चा की गई।

यह भी पढ़ें 👉  रामनगर के कालाढूंगी क्षेत्र में चलती जिप्सी में अचानक लगी आग, मचा हड़कंप; पर्यटकों ने कूदकर बचाई अपनी जान.......

 

महाविद्यालय प्राचार्य प्रोफेसर एल  आर राजवंशी ने समस्त प्रतिभागियों को देवभूमि उद्यमिता योजना के रिसोर्स पर्सनों से अधिक से अधिक संख्या में परिचर्चा में शामिल होने के लिए प्रेरित किया । कार्यक्रम के दूसरे सत्र में डॉ वरुण कुमार द्वारा मार्केटिंग विषय पर विस्तृत जानकारी प्रतिभागियों को प्रदान की गई । योजना के नोडल डॉ शुभम काला ने ई मार्केटप्लेस ऑन बोर्डिंग विषय पर विस्तृत जानकारी प्रतिभागियों से साझा की । इस अवसर देवभूमि उद्यमिता योजना के पदाधिकारी एवम् समस्त चयनित प्रतिभागी उपस्थित रहे ।

Leave a Reply