उत्तराखण्ड ज़रा हटके लालकुआं

लालकुआं-विभिन्न मांगों को लेकर एलबीएस डिग्री कॉलेज की छत पर चढे छात्र नेता………

ख़बर शेयर करें -

लालकुआं-छात्र हितों से संबंधित अपनी विभिन्न मांगों को लेकर छात्र नेता लाल बहादुर शास्त्री राजकीय महाविद्यालय की छत पर चढ़ गए और जमकर नारेबाजी की। इस दौरान चुनाव लड़ रहे छात्र नेताओं ने बताया कि महाविद्यालय प्रबंधन अपनी मनमानी पर उतारू है और कई बार ज्ञापन देने के बावजूद भी अभी तक उनकी मांगे पूरी नहीं हुई है।

 

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी हिंसा: पुलिस ने बनभूलपुरा क्षेत्र में पैसे बांटने वाले हैदराबाद के सलमान खान को पूछताछ के लिए लिया हिरासत में.....

छात्र नेता एवं छात्रसंघ प्रत्याशी राजेश सिंह धामी और सचिन फुलारा ने बताया कि यहां लाइब्रेरी में पुस्तकों का अभाव है तो वही नए एडमिशन लेने वाले छात्र-छात्राओं को मनचाहे विषय नहीं मिल पा रहे हैं इसके अलावा स्पोर्ट्स टीचरों की कमी की वजह से क्षेत्र की प्रतिमाएं लगातार विफल हो रही है

यह भी पढ़ें 👉  गांधी पार्क रुद्रपुर में जारी है लुकास टी वी एस मजदूर संघ पन्तनगर उत्तराखंड का 85वां दिन धरना व अनिश्चितकालीन हड़ताल…….

 

और तो और एनसीसी की मांग विगत चार पांच वर्षों से लगातार की जा रही है बावजूद इसके महाविद्यालय प्रबंधन कोई ठोस कार्यवाही नहीं कर रहा है यदि उनके मांगों पर महाविद्यालय प्रबंधन तत्काल अमल नहीं करता है तो छात्र नेता छात्र हितों की खातिर किसी भी हद तक जाने को तैयार रहेंगे।

Leave a Reply