क्राइम देश-विदेश

पहली बार सोने की ऐसे तस्करी तस्करी करता पकड़ा गया तस्कर,अधिकारी भी हुए हैरान…….

ख़बर शेयर करें -

हवाई अड्डे पर पहली बार सोने की तस्करी करने वाले ऐसे व्यक्ति को कस्टम विभाग ने एयरपोर्ट से पकड़ा तो अधिकारी भी हैरान रह गए। शख्स ने प्राइवेट पार्ट में छुपा रखा था आधा किलो सोना, दुबई से प्राइवेट पार्ट में छिपाकर सोना ला रहे तस्कर को देहरादून एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ ने पकड़ लिया। उसके पास से आधा किलो सोना मिला है जिसकी कीमत करीब 27 लाख रुपए आंकी जा रही है।

 

यह भी पढ़ें 👉  नशा तस्कर हो जाओ सावधान, लम्बे समय से फरार चल रहे 03 नशे के सौदागर आये पौड़ी पुलिस के शिकंजे में....

एयरपोर्ट पर उतरते ही कस्टम की टीम ने उसे हिरासत में ले लिया।घटना सोमवार शाम की बताई जा रही है। दुबई से वाया लखनऊ की फ्लाइट के जरिए दून आ रहे व्यक्ति के बारे में संबंधित एजेंसियों से सुरक्षा अधिकारियों को ई-मेल मिली थी। इसमें एक व्यक्ति के सोना लाए जाने की सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस को मिली बड़ी सफलता, यहाँ पकड़ा सैक्स रैकेट, यह कॉलोनी मे पहले भी पकड़ा जा चूका है सैक्स रैकेट...

 

फ्लाइट के एयरपोर्ट पर लैंड होते ही एयरपोर्ट के सुरक्षाकर्मियों ने उस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। जांच में उसके पास से करीब पांच 500 ग्राम सोना मिला। सुरक्षाकर्मियों ने कस्टम अधिकारियों को बुलाकर आरोपी को उनके हवाले कर दिया।

 

कस्टम की टीम ने व्यक्ति को बरेली से आई डायरेक्टर ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस (डीआरआई) की टीम को सौंप दिया। एयरपोर्ट निदेशक प्रभाकर मिश्रा ने सोना इसकी पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि देहरादून एयरपोर्ट के इंटरनेशनल न होने के कारण तस्कर दुबई से सोना लेकर पहले लखनऊ पहुंचा। वहां से फ्लाइट बदलकर सोमवार शाम देहरादून एयरपोर्ट उतरा। एयरपोर्ट सूत्रों के अनुसार, उस व्यक्ति ने प्राइवेट पार्ट (गुदा) में सोना छिपा रखा था।

Leave a Reply