उत्तराखण्ड ज़रा हटके हल्द्वानी

हल्द्वानी में नवनियुक्त एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने संभाला कार्यभार बताई अपनी प्राथमिकताए……..

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी-(आरिश सिद्दीकी) हल्द्वानी में नवनियुक्त एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने कार्यभार संभालते हुए अपनी प्राथमिकताओं को बताया, इस दौरान उन्होंने कहा कि जिले में नशे पर लगाम लगाना और अपराध मुक्त करने के साथ ही यातायात की व्यवस्था और सुरक्षा व्यवस्था को पहली प्राथमिकता बताया।

 

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- दस हजार के लालच में गवां दिए साढ़े सोलह लाख रुपये, साइबर ठगों ने ऐसे की ठगी......

साथ ही उन्होंने कहा कि अपराध को अंकुश लगाने के लिए शांति व्यवस्था बनाने के लिए विशेष अभिया चलाए जाएंगे। साथ ही सभी पुलिस अधिकारियों को फरियादियों की शिकायतों पर तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए जाएंगे जिससे कि क्षेत्र में शांति का वातावरण बना रहे।हल्द्वानी में नवनियुक्त एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने कार्यभार संभालते हुए अपनी प्राथमिकताओं को बताया,

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- सांड़ से टकराए बाइक सवार, एक की मौत और दूसरा गंभीर, हल्द्वानी से अपने घर लौट रहे थे युवक

 

इस दौरान उन्होंने कहा कि जिले में नशे पर लगाम लगाना और अपराध मुक्त करने के साथ ही यातायात की व्यवस्था और सुरक्षा व्यवस्था को पहली प्राथमिकता बताया। साथ ही उन्होंने कहा कि अपराध को अंकुश लगाने के लिए शांति व्यवस्था बनाने के लिए विशेष अभिया चलाए जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस का शराब पीकर वाहन चलाने वालों व लोडिंग वाहनों का सघन चैकिंग अभियान लगातार जारी 05 चालक गिरफ्तार......

 

साथ ही सभी पुलिस अधिकारियों को फरियादियों की शिकायतों पर तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए जाएंगे जिससे कि क्षेत्र में शांति का वातावरण बना रहे।

Leave a Reply