क्राइम देश-विदेश मुम्बई

लिव-इन पार्टनर की हत्या कर शव के टुकड़ो को कूकर में उबालता रहा युवक-दिल दहलाने वाला मामला…….

ख़बर शेयर करें -

ठिकाने लगाने के लिए अपनाया अजीब तरीका,कूकर में उबाले अपनी लिव-इन पार्टनर के टुकड़े……

मुंबई। देश में एक बार फिर दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। मुंबई में तीन साल से साथ रह रहे 56 साल के मनोज साहनी ने अपनी लिव इन पार्टनर 36 साल की महिला की हत्या कर दी है। इस हत्याकांड को इतने भयानक तरीके से अंजाम दिया गया कि जिसने भी सुना वो दंग रह गया।

 

लिव इन पार्टनर मनोज साहनी ने अपनी पार्टनर महिला की हत्या के बाद उसके शरीर के टुकड़े किए और उन्हें धीरे-धीरे डिस्पोज करने लगा। हैरान की बात यह है कि उसने टुकड़ों को ठिकाने लगाने के लिए अजीब तरीका अपनाया। आरोपी मनोज ने हत्या कर शव के टुकड़ो को कूकर में उबालता रहा और उसके बाद उन्हें ठिकाने लगाता रहा।

यह भी पढ़ें 👉  कपड़ा व्यापारी लोगों की कमेटी का डेढ़ करोड़ रुपए लेकर हो गया फरार…….

 

जानकारी सामने आई है कि वह टुकड़ो को उबालने के बाद पीसता था और टॉइलट में फ्लश करता था ताकि हत्या का किसी को पता नहीं चले। हालांकि उसके पड़ोसियों ने बताया कि वह कुत्तों को भी ये टुकड़े खिलाता था। घर से आई बदबू तो हुआ खुलासा।

 

बता दें कि इस पूरे हत्या कांड का खुलासा तब हुआ जब पड़ोसियों को घर से बदबू आई। उन्होनें पुलिस को इस मामले की सूचना दी। जिसके बाद जैसे ही पुलिस फ्लैट में दाखिल हुई और दरवाजा खटखटाया तो वहां एक महिला के पैर मिले। पुलिस ने पूरे घर की तलाशी ली लेकिन पैरों के अलावा कुछ नहीं मिला।

यह भी पढ़ें 👉  रेल पटरी की फिश प्लेट चुराने वाले बदमाश गिरफ्तार......

 

पुलिस ने मनोज से पूछताछ की तो उसने बताया कि यह उसकी पार्टनर महिला सरस्वती का पैर है और उसने हत्या करके उसके टुकड़े कर दिए हैं। उसने बताया कि वह बीते तीन दिनों से शव को आरी से काटकर उसके टुकड़े करता था और ठिकाने लगा रहा था।आरोपी किया गिरफ्तार, मौके से सामान बरामद।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-पति ने पत्नी को बेरहमी से मार डाला, दो बेटियों को लेकर हुआ फरार तलाश में जुटी पहुंची........

 

वहीं आरोपी मनोज साहनी ने अपने दरवाजे पर जैसे ही पुलिस को देखा तो वो वहां से भागने लगा, पुलिस ने भागने के दौरान आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं पुलिस ने मौके से कूकर, आरी को बरामद कर लिया है।पहले दबाया गला फिर उबाले टुकड़ेमनोज ने पुलिस को बताया कि उसने पहले अपनी पार्टनर का गला दबाया फिर उसके टुकड़ों को आरी से काटकर उबाला करता था और उसके बाद उन्हें फल्श कर देता था। हालांकि अभी तक ये खुलासा नहीं हुआ है।

Leave a Reply