उत्तराखण्ड उधमसिंह नगर

यहाँ सर्च के दौरान पुलिस ने नदी से बरामद किये इन्सान के टुकड़े,महिला के हो सकते है यह अंग……..

ख़बर शेयर करें -

यहाँ नदी से बरामद हुई मानव की तीन टांगे,नहीं मिल पाए बाकी पार्ट,सर्च कर रही पुलिस…….

उत्तराखंड : उधम सिंह नगर मे एक दिल दहला देने वाला मामला समाने आया जिसने क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। जहाँ जनपद के केलाखेड़ा में मानव की तीन टांगे मिली है और बाकी पार्ट अभी नहीं मिल पाए हैं। घटना की सूचना के बाद पुलिस महकमें हड़कंप मच गया और आनन फानन में पुलिस के आला अधिकारी घटना स्थल पर पहुँच गए। जहा जिले के केलाखेड़ा थाना क्षेत्र के रमपुरा काजी गांव में 2 दिन से गायब चल रही महिला के अंग मान कर चल रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- घर-घर जाकर कांग्रेसियों ने मांगे वोट…..

 

अभीतक स्पष्ट नहीं हो पाया है की वास्तब में ये अंग उसी महिला के हैं।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारीयों ने बताया कि रम्पुरा काजी में एक जोगिंदर कौर नामक महिला जोकि 5 भाई और एक सौतेले भाई के साथ यहां रहती थी। बीते रोज इसके भाइयों ने पुलिस को गुमशुदगी की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए महिला की गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्यवाही अमल में लानी शुरू कर दी थी

 

कि इसी बीच आज स्थानीय लोगों ने घर के पास 100 मीटर दूरी पर स्थित बौर जलाशय में पैर में कपड़ा और शरीर का पार्ट मिला है।पुलिस मान रही है कि वह गुमशुदा है और परिजनों के द्वारा पायजामा की शिनाख्त की जा रही है। पुलिस उसी दिशा में आगे बढ़ते हुए कार्यवाही कर रही है। मौके पर डॉग स्क्वायड के साथ-साथ फॉरेंसिक टीम के द्वारा जांच की जा रही है और वहीं दूसरी तरफ उत्तराखंड जल पुलिस के गोताखोर भी बाकी शरीर की तलाश करने में जुट गए हैं। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है और मामले के खुलासे के लिए अलग-अलग टीमें बनाई गई हैं।

यह भी पढ़ें 👉  पेट दर्द की समस्या लेकर अस्पताल आई युवती, मृत भ्रूण को दिया जन्म…...

 

एसओजी और अन्य टीमें भी मौके पर बुलाई गई हैं। चल पुलिस के 4 जवानों के द्वारा सर्च अभियान अभी जारी है और अन्य अंग खोजने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं स्थानीय ग्रामीण भी इसमें पुलिस की सहायता कर रहे हैं।आपको बता दें कि मानव अवशेषों में दो पैर और एक पैर का पंजा मिला है। सूचना मिलते ही फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम के साथ-साथ डॉग स्क्वायड और एसपी काशीपुर मौके पर पहुंच गए। मौके पर पड़े हुए कपड़ों से परिजनों ने गायब महिला की पहचान की है जिसको लेकर गांव में दहशत का माहौल बना है। मानव तीन पैर के साथ पंजे भी मिलने के बाद बाकी शरीर की तलाश में जल पुलिस के गोताखोर जुट गए हैं।

Leave a Reply