उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के चलते भाजपाइयों ने सेनानी परिवारों से घर से मिट्टी एकत्रित की, प्रभारी पुष्कर काला के नेतृत्व में हुआ कार्यक्रम…..

ख़बर शेयर करें -

रुद्रपुर- प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर आयोजित मेरी माटी मेरा देश के निमित्त दक्षिणी मंडल रुद्रपुर में फाजलपुर महरोला  स्वतंत्रता सेनानियों के निवास स्थान की मिट्टी को  जिला प्रभारी पुष्कर काला के नेतृत्व में उनके घर जाकर संग्रह किया। पुष्कर काला ने बताया कि आजादी बाद से पहली पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के अंतर गत देश के कोने कोने से देश के शहीद , स्वत्रंता सेनानी परिवारों के घर की मिट्टी  एकत्रित करने का यह पवित्र कार्य चल रहा है

 

यह भी पढ़ें 👉  श्री श्री सार्वजनिक अखण्ड नाम कीर्तन में शामिल हुए विधायक शिव अरोरा, बोले प्रभु के स्मरण से मन को मिलती है शांति…..

यह शहीदो के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि है जिनका संग्रह कर ब्लाक के माध्यम से  प्रदेश में भेजा जायेगा ।  इस मौके पर मंडल अध्यक्ष श्री धर्म सिंह कोली ,जिला कोषाध्यक्ष विनय बत्रा ,जिला मीडिया प्रभारी  मयंक कक्कड़ ,ओबीसी जिला मोर्चा के महामंत्री सुनील यादव , किच्छा ग्रामीण अध्यक्ष  अध्यक्ष  अक्षय अरोड़ा  भीमसेन गुप्ता,,विशाल सिंह,सुनील ठुकराल , हरीश परगाई, रवि दिवाकर, और पार्टी के अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply