उत्तराखण्ड क्राइम हल्द्वानी

बर्थ डे केक नहीं मिला तो शुरू कर दी अभद्रता, एक समुदाय के कुछ युवकों ने की माहोल खराब करने की कोशिश, पुलिस ने स्थिति संभाली।

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। बनभूलपुरा क्षेत्र में बर्थ डे केक लेने गए युवकों को केक नहीं मिला तो उन्होंने गाली गलौज शुरू कर दी। देखते ही देखते विवाद बढ़ गया। दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले और पथराव भी हो गया। जिसमें कुछ लोग घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड प्रदेश लगोरी बालक बालिका टीम का चयन संपन्न…..

 

 

बनभूलपुरा क्षेत्र के आजाद नगर लाइन नंबर आठ में मामूली बात पर शुरू हुआ विवाद दो समुदायों के बीच मारपीट में बदल गया। चले ईंट-पत्थर में कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर स्थिति संभाली। कप्तान प्रह्लाद नारायण मीणा ने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

 

 

मामला शुक्रवार देर रात लगभग 12 बजे का है। गांधी नगर के कुछ युवक लाइन नंबर 8 स्थित एक दुकान पर बर्थ डे केक लेने के लिए गए हुए थे। दुकान बंद मिली तो युवकों का पारा चढ़ गया और उन्होंने गाली गलौज शुरू कर दी। मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें रोका तो वह तैश में आ गए।और विवाद बढ़ने लगा जिस पर लोगों ने उन्हें मारपीट कर भगा दिया। कुद देर बाद दूसरे पक्ष के युवक कुछ और युवकों को लेकर वहां पहुंच गए और उन्होंने पथराव कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  विधायक शिव अरोरा ने पंजीकृत श्रम कार्ड धारको को वितरित की टूलकिट…….

 

 

इसके बाद दूसरे पक्ष ने भी पथराव शुरू कर दिया।  दोनों ओर चले ईट पत्थर से कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। बवाल की सूचना मिलने पर पुलिस के हाथ पांव फूल गए। आनन फानन में पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और किसी तरह से स्थिति को संभाला। पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया है।  पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। उपद्रव करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply