उत्तराखण्ड ज़रा हटके हल्द्वानी

स्कूल की वैन में लगी भीषण आग……..

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी- हल्द्वानी के मुखानी चौराहे के करीब कालाढूंगी रोड पर आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब सड़क पर खड़ी स्कूल की एक वैन में अचानक भीषण आग लग गई। धू-धू कर जल रही वैन से आग की लपटों ने मार्केट में अफरातफरी का माहौल पैदा कर दिया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू किया लेकिन तब तक वैन जलकर पूरी तरह ख़ाक हो गयी थी। गनीमत रही कि उस वक़्त वैन में कोई भी मौजूद नही था वरना ये अग्नि कांड एक बड़ा हादसा साबित हो सकता था। वही वैन के चालक राकेश कुमार ने घटना के बारे में बताया कि द्रोणा पब्लिक स्कूल राजपुरा हल्द्वानी में दो दिन बाद एनुअल फंक्शन होने वाला था,

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस ने लौटाई परिजनों के चेहरे पर मुस्कान दो माँह सें लापता पुत्री को पाकर माता पिता के चेहरें पर आयी मुस्कान…..

जिसमें बच्चों को सम्मानित करने के लिए वह कालाढूंगी रोड स्थित एक मॉल में पहुंचे थे स्कूल की गाड़ी सड़क के किनारे खड़ी कर सामान खरीद कर जैसे ही लौटे तभी देखा की खड़ी वेन आग की लपटों से घिरी हुई थी, जिसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचना देकर आग बुझाने का काम किया गया। सूचना पर मौके पर परिवहन विभाग के अधिकारी भी पहुंच गए थे बताया जा रहा है कि तकनीकी खराबी के चलते वाहन में आग लगी है। फिलहाल आग लगने के कारणों की जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply