उत्तराखण्ड क्राइम हल्द्वानी

हल्द्वानी- अपनों की मदद नहीं कर पा रही पुलिस, सिपाही की पत्नी के बैग से पांच लाख के गहने गायब……

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी- चोरों ने 16 अप्रैल को रुद्रपुर से सवारी वाहन से हल्द्वानी आ रहीं सिपाही की पत्नी का ट्रॉली बैग काटकर करीब पांच लाख रुपये के जेवर उड़ा लिए थे। पीड़िता ने 21 अप्रैल को हल्द्वानी मामले में कोतवाली में तहरीर सौंपी, लेकिन अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। यह कैसी मित्र पुलिस है जो अपने लोगों की भी मदद न कर सके। इसका ताजा उदाहरण पुलिस कर्मी की पत्नी की तहरीर से लगाया जा सकता है।

 

शातिर चोरों ने 16 अप्रैल को रुद्रपुर से सवारी वाहन से हल्द्वानी आ रहीं सिपाही की पत्नी का ट्रॉली बैग काटकर करीब पांच लाख रुपये के जेवर उड़ा लिए थे। पीड़िता ने 21 अप्रैल को हल्द्वानी मामले में कोतवाली में तहरीर सौंपी लेकिन अब तक मामले में मुकदमा दर्ज नहीं हो सका है। हालांकि पुलिसकर्मी के परिजनों का कहना है कि इस मामले में रुद्रपुर में भी मुकदमा दर्ज कराया है। संजय राणा रुद्रपुर पुलिस लाइन में सिपाही हैं। उनकी पत्नी नीमा राणा ने बताया कि अल्मोड़ा में उनकी भतीजी की शादी थी। शादी में जाने के लिए 16 अप्रैल को ई-रिक्शा में सवार होकर घर से रुद्रपुर स्थित डीडी चौक पहुंची।

यह भी पढ़ें 👉  अपनी जान बचाने के लिए दस मिनट तक तेंदुए से लड़ती रही महिला, घास काट रही थी, तभी मारा झपटा.....

 

वहां से टाटा मैजिक वाहन से हल्द्वानी के लिए निकलीं। यहां से उन्हें गौलापार में बहन के घर जाना था। मैजिक चालक ने उनके ट्रॉली बैग को वाहन के पीछे रख दिया था। इसके बाद वह सिंधी चौराहे पहुंची। यहां से उन्होंने ताज चौराहे के लिए दोबारा ई-रिक्शा लिया। फिर दीदी के घर गौलापार पहुंच गईं। वहां कपड़े निकालने के दौरान देखा तो ट्रॉली बैग कटा हुआ था। बैग में रखी सोने की नथ, पौंची, कान के झुमके, मांगटीका, सोने की माला, दो जोड़ी चांदी की पायल और पांच हजार कैश चोरी हो गया था।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रीमकोर्ट ने NewsClick के संपादक प्रबीर की गिरफ्तारी को माना अवैध_रिहाई के दिये आदेश......

 

कहा कि उन्होंने इसकी सूचना अपने पति और परिवार को दी। साथ ही डायल 112 में भी सूचना दी। कहा कि हल्द्वानी में 21 अप्रैल को तहरीर दी गई। पर पुलिस ने अब तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस सही से जांच नहीं कर रही है। उधर कोतवाल उमेश मलिक का कहना है कि सीसीटीवी की जांच की जा रही है। महिला कहां से आई, किस-किस वाहन में गई। इसकी भी जांच की जा रही है। जल्द मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

Leave a Reply