उत्तरप्रदेश क्राइम

माँ को मारी गोली,पत्नी की हथौड़े से ली जान,3 बच्चो को छत से फेक सनकी युवक ने की खुदखुसी,खूनी मंज़र देख देहल उठे लोग…..

ख़बर शेयर करें -

सीतापुर- उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत की दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। एक शख्स ने अपनी मां, पत्नी और बच्चों की निर्मम हत्या की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी ने गोली मारकर जान दे दी। मौके से एक अवैध असलहा बरामद कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार, मथुरा थाना क्षेत्र के पल्हापुर गांव में अनुराग सिंह (45) ने रात ढाई से तीन बजे के करीब सबसे पहले अपनी मां सावित्री (62) को गोली मारी, इसके बाद पत्नी प्रियंका सिंह (40) की गोली मारी।

यह भी पढ़ें 👉  42.64 ग्राम स्मैक एक लाख बीस हजार रूपये के साथ अभियुक्त गिरफ्तार........

 

इसके अलावा पत्नी के सिर पर हथौड़े से वार किया, ताकि वो जिंदा न बचे। पत्नी के पास हथौड़ा पड़ा भी मिला है। इसके बाद बेटी अस्वी (12), अर्ना (8) और पुत्र आद्विक(4) को छत से नीचे फेंक दिया। फिर अनुराग ने खुद को गोली मार ली। मृतक अनुराग सिंह के भाई अजीत सिंह ने खुद को कमरे में बंद कर जान बचाई। उसने बताया कि रात ढाई से तीन बजे के बीच गोली चलने की आवाज सुनाई दी।

यह भी पढ़ें 👉  बढ़ता जा रहा बदमाशों का आतंक, बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर लूटा गले से सोने का मंगलसूत्र......

 

जब वह अपने कमरे से बाहर आया तो खूनी मंजर देखा।  इसके बाद अनुराग उसे भी मारने के लिए दौड़ा, लेकिन अजीत सिंह ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। अगर वह ऐसा नहीं करता तो अनुराग उसे भी मार देता। सनसनीखेज वारदात से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। मौके पर भारी भीड़ जुट गई।

Leave a Reply