उत्तराखण्ड उधमसिंह नगर

महानगर कांग्रेस ने पेश की कौमी एकता की मिसाल

ख़बर शेयर करें -

रूद्रपुर। पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब के यौमे पैदाइश के मौके पर मुस्लिम सजा द्वारा शहर में निकाले गये जुलूस ए मोहम्मदी का महानगर कांग्रेस ने डीडी चौक पर स्वागत किया। महानगर कांग्रेस अध्यक्ष सीपी शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने जुलूस में शामिल लोगों को का हाथ जोड़कर अभिवादन करने के साथ ही  स्वागत और अभिनंदन किया और सभी के लिए खुशहाली और अमन चैन की कामना की।

 

यह भी पढ़ें 👉  खाद्य आपूर्ति विभाग के क्षेत्रीय निरीक्षक ने किया पेट्रोल पंप का औचक निरीक्षण…..

इस अवसर पर सीपी शर्मा ने मुस्लिम भाईयों को बधाई देते हुए कहा कि सभी की खुशियां और इबादत कबूल हो। साथ ही उन्होंने क्षेत्र में अमन चैन और सुख शांति की कामना भी की। श्री शर्मा ने कहा कि तराई कौमी एकता का गुलदस्ता रहा है। यहां पर सभी धर्मों के पर्व आपस में मिल जुलकर मनाने की परंपरा रही है। उन्होनें कहा कि सबका साथ सबका विकास तभी सार्थक होगा जब हम सब एक दूसरे के सुख दुख में शामिल हों। सभी धर्म और संप्रदाय का सम्मान करें। उन्होने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी धर्म और मजहब के नाम राजनीति नहीं की। बल्कि हर सर्व समाज और सभी के लियाण की बात की है। उन्होंने कहा कि महानगर कांग्रेस आगे भी इसी तरह कौमी एकता का उदाहरण पेश करते हुए समाज को जोड़ने का काम करता रहेगा।

यह भी पढ़ें 👉  फसलों को नुकसान पहुंचा रहे आवारा मवेशियों को लेकर मुखर हुए जनप्रतिनिधी

 

 

इस अवसर पर वरिष्ठ नेता गोपाल भसीन, सतीश कुमार, अमन जौहरी, बाबू विश्वकर्मा ,मनोज कुमार, सुनील आर्या,बॉबी गुलाटी सहित तमाम कांग्रेसी उपस्थित थे।

Leave a Reply