क्राइम देश-विदेश

ससुर बना हैवान,ससुर ने की बहु के साथ अश्लील हरकतें…..

ख़बर शेयर करें -

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में विवाहिता ने ससुर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित कर रहे थे। इस बीच ससुर ने उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दीं। पति ने तो दूरी बना ही ली थी, इसका फायदा उठाकर ससुर आए दिन उसके साथ छेड़खानी करता था। हद तो तब हो गई जब एक दिन ससुर ने उसके कपड़े फाड़ दिए। जब पति और सास से शिकायत की तो दोनों ने धमकी दी कि यदि ये बात घर से बाहर गई तो जान से मार देंगे। इसके बाद पीड़िता ने मायके वालों को जानकारी दी।

 

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल जेल के बैरक नंबर एक में रखा गया अब्दुल मलिक, सीसीटीवी से रखी जा रही नजर……

इस मामले में पीड़िता ने थाने में शिकायत की है। पीड़ित विवाहिता ने बताया कि ससुराल वाले आए दिन उसके साथ मारपीट करते थे। 10 अगस्त को ससुर ने उसे घर में अकेला पाकर अश्लील हरकत की। संबंध बनाने की जिद करने लगा। विरोध किया तो ससुर ने उसके कपड़े फाड़ दिए। उसने किसी तरह ससुर से खुद की आबरू को बचाया। इसके बाद जब पति और सास घर आए, तो पीड़िता ने आपबीती उन्हें बताई,

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी_बनभूलपुरा हिंसा: नामज़द समेत चार गिरफ्तार,अब तक 78 गिरफ्तार……

 

लेकिन उसकी शिकायत सुनने की जगह पति और सास ने भी ससुर का ही साथ दिया। पीड़िता ने बताया कि पति और सास ने धमकी दी कि यदि ये बात घर से बाहर गई तो उसे जान से मार देंगे। इसके बाद पीड़िता ने मायके वालों को घटना की जानकारी दी। मायके वाले उसे अपने साथ ले गए और कोतवाली पुलिस को घटना के बारे में बताया। पीड़िता की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply