उत्तराखण्ड कोटद्वार ज़रा हटके

भाजपा सरकार में हुआ प्रदेश का चहुंमुखी विकास…..

ख़बर शेयर करें -

कोटद्वार- भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विपिन कैंथोला ने कहा कि भाजपा ने 2017 में उत्तराखंड को संवारने का जो वादा प्रदेश की जनता से किया था, उसे सरकार लगातार निभा रही है। डबल इंजन की सरकार उत्तराखंड के विकास के लिए तेजी से काम कर रही है। यहां जारी एक बयान में उन्होंने कहा कि प्रदेश में रेल, सड़क और एयर कनेक्टविटी सहित हर क्षेत्र में चहुमुखी विकास हुआ है। कहा कि देहरादून से चिन्यालीसौड़, गौचर,

 

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी_पुलिस ने अवैध शराब के साथ व्यक्ति को किया गिरफ्तार…..

पन्तनगर, पन्तनगर से गाजियाबाद की हवाई यात्रा हो या ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल परियोजना का काम हो, सभी काम धरातल में नजर आ रहे है। कोटद्वार- दिल्ली नेशनल हाईवे निर्माण कार्य भी प्रगति पर है। उन्ह कहा कि प्रदेश की धामी सरकार ने सख्त धर्मांतरण कानून बनाने साथ ही राज्य को नकल विरोधी सख्त कानून भी दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड की सबसे बड़ी कावर को दीपक बाली ने किया रवाना.......

 

राज्य सरकार द्वारा 1.85 लाख अंत्योदय परिवारों को साल में 3 मुफ्त गैस सिलेंडर भी दिए जा रहे हैं। सरकार 2025 तक प्रदेश को देश का सर्वोत्तम राज्य बनाने के लक्ष्य पर काम कर रही है। कहा ऐप पर पढ़ें सितम्बर से 2 अक्टूबर तक भाजपा देश के प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर सेवा पखवाड़े का आयोजन कर रही है। पखवाड़े में सभी प्रदेश पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि अपने-अपने क्षेत्र में कार्यक्रमों में प्रतिभाग करेंगे।

Leave a Reply