उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

विद्युत कनेक्शन ,हाउस टैक्स आदि समस्याओं के लिए एकजुटता जरूरी– केपी गंगवार……

ख़बर शेयर करें -

ट्रांसिट कैंप में भाईचारा एकता मंच की बैठक में हुआ मंथन…..

रुद्रपुर-नजूल बस्तियों ,प्रीत विहार एवं ट्रांजिट कैंप के क्षेत्र में विद्युत कनेक्शन पर रोक व स्थानांतरण पर रोक नगर निगम द्वारा हाउस टैक्स लगाने में की जा रही आनाकानी जैसी समस्याओं के लिए क्षेत्र के जागरूक लोगों को एकजुट होकर समाधान के लिए आगे आना जरूरी है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- गौलापार स्टेडियम में बन रहा 15.10 करोड़ से डाइविंग और लर्निंग स्वीमिंग पूल, जानें डिटेल्स.....

 

भाईचारा एकता मंच हर गरीब बस्ती की समस्याओं के लिए निरंतर प्रयासरत है और आगे भी रहेगा। उक्त विचार ट्रांजिट कैंप में दीपू रस्तोगी के आवास पर आयोजित हुई भाईचारा एकता मंच की मंथन बैठक में संगठन के केंद्रीय अध्यक्ष केपी गंगवार ने व्यक्त किये ।

 

उन्होंने कहा की शहर में विद्युत कनेक्शन बिना किसी कारण के बंद करना, विद्युत कनेक्शन का स्थानांतरण रोकना, हाउस टैक्स लगाने में नगर निगम के कर्मचारियों द्वारा आनाकानी करना सब गरीबों के अधिकारों का हनन है इन समस्याओं के समाधान के लिए हर बस्ती में जागरूकता लाने के लिए मंथन किया जाएगा तथा सभी से एकजुटता के साथ इस लड़ाई में भाईचारा एकता मंच का साथ देने के लिए प्रेरित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: जमीयत उलेमा हिन्द ने उपद्रव में मृतकों व घायलों को दी आर्थिक मदद, बेगुनाहों को कानूनी मदद का भी वादा…….

 

बैठक में सभी ने भाईचारा एकता मंच की इस कदम की सराहना करते हुए एक साथ रहने पर बल दिया। बैठक में मुख्य रूप से भाईचारा एकता मंच के संजीव कुमार, दीपू रस्तोगी, अजय पाल शर्मा, रामचरण लाल सागर, कृष्ण पाल गंगवार ,प्रेमपाल गंगवार ,राजेश गंगवार ,प्रेम शंकर ,सोनू ,यशपाल, हरदयाल किशोर आदि दर्जनों लोग मौजूद थे

Leave a Reply