उत्तराखण्ड काशीपुर क्राइम

पुलिस ने किया बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश,तीन बाइको सहित 2 व्यक्ति गिरफ्तार…..

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर-(सुनील शर्मा) शनिवार को पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 2 लोगों के कब्जे से तीन चोरी की मोटरसाइकिल बरामद कर आरोपियों को न्यायालय में पेश किया है। संदिग्ध वाहनों की चेकिंग को लेकर पुलिस विभाग द्वारा की जा रही चेकिंग के दौरान पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया जिन की निशानदेही पर पुलिस ने  मोटरसाइकिल बरामद की हैं।

 

आपको बताते चलें कि पुलिस क्षेत्रअधिकारी वंदना वर्मा ने बताया कि क्षेत्र से अक्सर मोटरसाइकिलो की चोरियां हो रही थी चोरी की मोटरसाइकिल का खुलासा करने को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तथा पुलिस अधीक्षक काशीपुर के निर्देशन में पुलिस टीम का गठन किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  राणी सती दादी जी मंदिर के उपलक्ष में प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव का आयोजन किया गया.......

 

पुलिस ने घटना स्थलों के आसपास लगे तमाम सीसीटीवी कैमरे चेक किए इसके उपरांत पुलिस ने बीते रोज मानपुर रोड स्थित नौ गजा पीर बाबा की दरगाह के पास उपनिरीक्षक नवीन बुधानी पुलिस टीम के साथ संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रहे थे कि  एक मोटरसाइकिल बिना नंबर प्लेट पर सवार मलखान सैनी पुत्र रूप सिंह सैनी निवासी कुमाऊं कॉलोनी कचनालगाजी तथा वरोहित चौहान पुत्र सोमपाल चौहान निवासी कुमाऊं कॉलोनी कचनालगाजी थाना काशीपुर को आते हुए पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें 👉  सचिवालय के वीर चंद्र सिंह गढ़वाली सभागार में धामी कैबिनेट की अहम बैठक कल,हो सकता है ये फैसला..

 

पुलिस ने जब गाड़ी के कागजात मांगे तो उपरोक्त लोगों ने गाड़ी के कागज ना होना बता बताया पुलिस को संदेह होने पर उपरोक्त लोगों को थाने लाकर जब उनसे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उन्होंने चोरी की गई

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस को लगा झटका,खटोला ग्राम प्रधान अपने समर्थकों सग भाजपा में  शामिल, विधायक शिव अरोरा ने दिलाई बीजेपी की सदस्यता.....

 

दो अन्य मोटरसाइकिले कब्रिस्तान की झाड़ियों से आरोपियों ने पुलिस को बरामद करवाई है। पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक मनोज रतूडी प्रदीप मिश्रा नवीन बुधानी, चित्रगुप्त,कानि0 प्रेम कनवाल,कानि0 गिरीश मठपाल,कानि0 सुरेन्द्र सिंह,SPO माजिद, SPO विक्की आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply