उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

नगर निगम की ओर से शमशान घाट में बड़े नाले एवं चाहरदिवारी निर्माण कार्य का मेयर रामपाल सिंह ने नारियल फोडकर किया शुभारम्भ……

ख़बर शेयर करें -

रूद्रपुर- नगर निगम की ओर से ट्रांजिट कैम्प स्थित शमशान घाट में बड़े नाले एवं चाहरदिवारी निर्माण कार्य के साथ ही विभिन्न वार्डों में दस नई सड़कों के निर्माण कार्य का निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह ने दर्जा राज्य मंत्री उत्तम दत्ता के साथ नारियल फोडकर शुभारम्भ किया। इस दौरान रामपाल सिंह का फूल मालाओं से स्वागत करते हुए उन्हें सम्मानित किया गया और निर्माण कार्य शुरू होने पर मिष्ठान वितरण कर खुशी मनाई गई।

 

इस अवसर पर निवर्ममान मेयर रामपाल सिंह ने कहा कि शहर के सभी वार्डों में बिना भेदभाव के विकास कार्य कराये जा रहे हैं। पांच वर्ष के कार्यकाल में उन्होंने जनता की हर उम्मीद पर खरा उतरने की कोशिश की है, उनके कार्यकाल में स्वीकृत कई निर्माण कार्य वर्तमान में जारी है। आचार संहिता लागू होने से पहले कई नये काम शुरू करा दिये गये हैं। इन निर्माण कार्यों के शुरू होने से हजारों लोगों को राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा का सबका साथ सबका विकास का नारा आज धरातल पर नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  सरबती देवी मैमोरियल ट्रस्ट अध्यक्षः डॉ रेनू शरण ने सादगी से मनाया मदर्स डे…….

 

डबल इंजन की सरकार में रूद्रपुर नगर निगम ने विकास के नये कीर्तिमान स्थापित किये हैं। विकास का यह सिलसिला आगे भी चलता रहेगा। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार के कायों को देखते हुए आज कांग्रेस के लोग लगातार भाजपा में शामिल हो रहे हैं। आगामी लोकसभा और निकाय चुनाव में कांग्रेस का सफाया तय है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का उत्तराखण्ड से विशेष लगाव रहा है

यह भी पढ़ें 👉  विद्या प्रवेश कार्यक्रम के द्वितीय चरण का मूल्यांकन......

 

जिसका लाभ आज पूरे प्रदेश को मिल रहा है। धामी सरकार ने ऐतिहासिक फैसले लेकर उत्तराखण्ड को सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने की दिशा में काम कर रही है। जिसके चलते आज प्रदेश की जनता पुनः केन्द्र में नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है। रामपाल सिंह ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रदेश की पांचों सीटें जीतकर हैट्रिक बनायेगी। उन्होंने लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान का आहवान किया।

Leave a Reply