उत्तराखण्ड ज़रा हटके लालकुआं

लाइनपार संजय नगर विकास एवं कल्याण समिति का हुआ गठन……

ख़बर शेयर करें -

लालकुआं-लाइनपार संजय नगर विकास एवं कल्याण समिति का गठन करते हुए क्षेत्रवासियों ने सर्वसम्मति से मनोज मौर्य को अध्यक्ष बनाया और अब समिति द्वारा नगर पंचायत लालकुआं के विस्तारीकरण को लेकर मांग उठाई गई है। लाइन पर स्थित मनोज मौर्य के कार्यालय पर एकत्र हुए तमाम क्षेत्रवासियों और समिति के पदाधिकारियों ने कहा कि नगर पंचायत लालकुआं के अंतर्गत संजय नगर, हाथीखाना, बजरी कंपनी, बंगाली कॉलोनी सहित तमाम क्षेत्रों को विस्तारीकरण करके जोड़ा जाना चाहिए ताकि इस क्षेत्र के लोगों को नगर पंचायत द्वारा दी जाने वाली सुविधाएं मिल सकें।

यह भी पढ़ें 👉  लंबे समय से चल रहे भ्रष्टाचारों की शिकायत के बाद पूर्व जी एम के खिलाफ चार्ज शीट की तैयारी......

 

समिति ने इस संबंध में कार्यवाही भी शुरू कर दी है। इस मौके पर नव मनोनीत अध्यक्ष मनोज मौर्य ने जानकारी देते हुए बताया कि क्षेत्रवासियों ने उन पर भरोसा जताते हुए जो अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी है उसका वह पूरी कर्तव्य निष्ठा एवं ईमानदारी से पालन करेंगे एवं नगर पंचायत लालकुआं के विस्तारीकरण की मांग करते हुए आसपास की कॉलोनियों को इसमें जोड़ने की आवाज उठाएंगे। वहीं समाजसेवी एवं स्थानीय निवासी कौसर खान ने भी मनोज मौर्य को समर्थन देते हुए कहा कि क्षेत्र के लोग नगर पंचायत द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं से वंचित हैं साथ ही क्षेत्र में गंदगी का अंबार भी लगा रहता है

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड प्रशासन अकादमी नैनीताल द्वारा दो दिवसीय आपदा जोखिम न्यूनीकरण विषय पर प्रशिक्षण शुरू.......

 

और सफाई व्यवस्था दुरुस्त नहीं हो पाती है इसलिए नगर पंचायत लालकुआं के विस्तारीकरण की वह मांग करते हैं और इन सभी कॉलोनियों को नगर पंचायत क्षेत्र में शामिल करने की मांग करते हैं। इस पर सभी लोगों ने एक सुर में आवाज उठाई है कि नगर पंचायत लालकुआं का विस्तारीकरण करते हुए आसपास की कॉलोनियों को इसमें शामिल किया जाए।

Leave a Reply