उत्तराखण्ड कालादुंगी ज़रा हटके

कालाढूंगी में धूमधाम के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस,आजादी के अमृत महोत्सव पर कार्यक्रम हुए आयोजित…

ख़बर शेयर करें -

कालाढूंगी-(ज़ुबैर आलम) कालाढूंगी में धूमधाम के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस। आजादी के अमृत महोत्सव पर कार्यक्रम हुए आयोजित। कालाढूंगी। भारत देश को आजाद हुए 75 वर्ष पूर्ण होने पर इस बार स्वतंत्रता दिवस को आजादी के अमृत महोत्सव के रूप में धूमधाम के साथ मनाया गया।

 

इस अवसर पर विभिन्न स्कूलों द्वारा प्रभात फेरी निकाली गई, और अनेकों सांस्कृतिक व देश भक्ति कार्यक्रम आयोजित किए गए। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर तहसील में उप जिलाधिकारी रेखा कोहली, नगर पंचायत में नगर पंचायत अध्यक्ष पुष्कर कत्यूरा, थाने में थानाध्यक्ष राजवीर सिंह नेगी ने ध्वजारोहण किया।

यह भी पढ़ें 👉  रुद्रपुर वेयर हाउस से ई वीएम मशीने बगवाड़ा स्ट्रांग रूमो में की गई स्विफ्ट….. 

 

कालाढूंगी स्थित जहूर पेट्रोल पंप पर वरिष्ठ नागरिक जीवन लाल वर्मा ने ध्वज फहराया। इसी के साथ यहां विभिन्न सरकारी कार्यालय, स्कूल, कॉलेजों में ध्वजारोहण किया गया। साथ ही बालिका इंटर कॉलेज, राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय देवीपुरा, झलुवाझाला, राजकीय आदर्श प्राइमरी स्कूल, कृष्णा लर्निंग स्कूल चकलुवा, मदर्स होम,

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस ने विदेश में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी गई 3,50,000/- रू0 की धनराशि पीड़ित के खाते में वापिस लौटाकर, युवक के चेहरे पर लौटायी मुस्कान......

 

सरस्वती शिशु मंदिर, विद्या मंदिर स्कूल आदि स्कूलों में सांस्कृतिक व देश भक्ति कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। कालाढूंगी एसडीएम रेखा कोहली, नगर पंचायत अध्यक्ष पुष्कर कत्यूरा ने क्षेत्रवासियों को आजादी के अमृत महोत्सव की बधाई देते हुए लोगों से राष्ट्रीय ध्वज का सम्मान करने व स्वतंत्र दिवस के बाद राष्ट्रीय ध्वज को संभाल कर रखने की अपील की है।

Leave a Reply