उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

शिवम चतुर्वेदी के भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट बनने पर शिवम चतुर्वेदी को किया सम्मानित…..

ख़बर शेयर करें -

रुद्रपुर- फौजी मुटकोटा के युवा शिवम चतुर्वेदी के भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट बनने पर विभिन्न राजनैतिक एवं सामाजिक लोगो ने उनके निवास पर पहुँचकर उनका अभिनंदन किया और उन्हें तलवार और बुके भेंटकर सम्मानित किया। फौजी मटकोटा के पूर्व ग्राम प्रधान रहे स्वर्गीय राकेश चतुर्वेदी और विजया चतुर्वेदी के पुत्र शिवम चतुर्वेदी ने गत दिनो भारतीय सेना में पास आउट किया और वह भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट बन गए।

यह भी पढ़ें 👉  शिक्षक संतोष नेगी भी होगे प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में विशेष आमंत्रित अतिथि......

 

ट्रेनिंग पूरी करने के पशचात शिवम को गुवाहाटी असम में नियुक्ति मिली है। इस उपलब्धि पर शनिवार को पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल, महानगर कांग्रेस अध्यक्ष सीपी शर्मा सहित तमाम लोगों ने शिवम चतुर्वेदी के निवास पर पहुंचकर उनका स्वागत किया और उन्हें तलवार भेंट कर सम्मानित किया। साथ ही परिवारजनों को भी सम्मानित किया। इस अवसर पर महानगर कांग्रेस अध्यक्ष सीपी शर्मा ने कहा कि यह क्षेत्र के लिए गौरव की बात है

यह भी पढ़ें 👉  ऑपरेशन मर्यादा” के तहत पुलिस ने की ताबड़तोड़ कार्यवाही, 20 व्यक्तियों के किए चालान......

 

कि यहां का युवा भारतीय सेना का अभिन्न हिस्सा बन चुका है जो देश की रक्षा करेगा। शिवम ने परिवार ही नही बल्कि शहर का भी नाम रोशन किया है। शिवम के लेफ्टनेंट बनने से क्षेत्र के अन्य युवाओ को भी प्रेरणा मिलेगी। और अन्य युवा भी देश की रक्षा के लिए सेना में जाने की तैयारी करेंगे। इस दौरान सुनील आर्य, दिवाकर पांडे, गोपाल भसीन, अवधेश पांडेय,ललित बिष्ट,हितेंद्र त्रिपाठी सहित तमाम लोग मौजूद थे।

Leave a Reply