ज़रा हटके बागेश्वर

बागेश्वर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी भारी मतों से विजय प्राप्त करेगी: अलका पाल….

ख़बर शेयर करें -

बागेश्वर- वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री व पीसीसी सदस्य अलका पाल ने कहा कि बागेश्वर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी बसंत कुमार एड.भारी मतों से विजय प्राप्त करेगें। बागेश्वर विधानसभा उपचुनाव में प्रचार के लिए पहुंची पीसीसी सदस्य व उत्तराखंड महिला कांग्रेस कमेटी की वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अलका पाल ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा बागेश्वर उपचुनाव में धनबल और सत्ता का दुरुपयोग कर चुनाव को प्रभावित करना चाहती है,

 

यह भी पढ़ें 👉  सलमान का हिंसा कनेक्शन: गलियों में घूमकर बांटे पैसे, उपद्रवियों के लिए की फंडिंग; पुलिस ने मांगे दस्तावेज…..

जबकि कांग्रेस एक जुटता के साथ बागेश्वर उपचुनाव में भाजपा की जनविरोधी नीतियों की पोल खोल रही है। विगत लंबे समय से भाजपा ने बागेश्वर विधानसभा में केवल क्षेत्रीय जनता  को ऊपेक्षा के सिवा कुछ नहीं दिया। विकास के नाम पर जीरो और आश्वासनों का पुरिंदा देकर बागेश्वर की जनता को ठगने का काम किया। इस उपचुनाव में भी भाजपा भावनात्मक कार्ड खेलकर बागेश्वर के लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रही है, जबकि बागेश्वर की जनता इस बार उपचुनाव में परिवर्तन का मन बना चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी हिंसा: पुलिस ने बनभूलपुरा क्षेत्र में पैसे बांटने वाले हैदराबाद के सलमान खान को पूछताछ के लिए लिया हिरासत में.....

 

कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी बसंत कुमार एड. को मिल रहा जन समर्थन इस बात का सबूत है कि इस बार बागेश्वर में कांग्रेस भारी मतों से जीत हासिल करेगी। वरिष्ठ कांग्रेस न नेत्री अलका पाल ने अपने सहयोगियों के साथ बागेश्वर विधानसभा के गरुड़ ब्लॉक के अंतर्गत ग्रामीण क्षेत्रों का व्यापक भ्रमण कर कांग्रेस को जिताने की अपील की।

Leave a Reply