उत्तराखण्ड काशीपुर ज़रा हटके

जनार्थी मीडिया कॉलेज के बीकॉम विद्यार्थियों ने लहराया पंचम…..

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर- कुंडेश्वरी स्थित आईआईएम  में प्रदेश स्तर पर यूजी एवं पीजी कॉलेज के विद्यार्थियों  के बिजनेस प्लान प्रतियोगता कार्यक्रम में ज्ञानार्थी मीडिया कॉलेज के बीकॉम के विद्यार्थियों ने परचम लहराया।  किसी ने सच कहा है कि सफलता के लिए बढ़ाया गया पहला कदम मंजिल मंजिल को प्राप्त करने में सबसे अहम रोल अदा करता है। इसी कहावत को सिद्ध करते हुए ज्ञानार्थी मीडिया कॉलेज के विद्यार्थियों ने आईआईएम  में आयोजित प्रतियोगिता में टॉप टेन में स्थान बनाने के बाद द्वितीय स्थान प्राप्त कर एक बार फिर काशीपुर शहर को मुस्कुराने का मौका दिया है।

 

यह भी पढ़ें 👉  एसएसपी ऊधम सिंह नगर डॉ0 मंजुनाथ टीसी महोदय द्वारा कोतवाली काशीपुर का किया गया वार्षिक निरीक्षण.....

कॉलेज के एकेडमिक डॉयरेक्टर मनोज मिश्रा ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि गत दिवस शनिवार को कॉलेज के बीकॉम फाइनेंशियल अकाउंटिंग के विद्यार्थियों द्वारा बनाया गया बिजनेस प्लान आईआईएम काशीपुर के पैनल द्वारा काफी पसंद किया गया। ज्ञानार्थी मीडिया कॉलेज की टीम जिसमें प्रमुख रूप से दिव्यांशी वशिष्ठ, आयुष सक्सेना एवं स्नेहा वर्मा सम्मिलित थे।  उन्होंने आईआईएम काशीपुर में कॉलेज का प्रतिनिधित्व किया।  कॉलेज के विद्यार्थियों द्वारा बनाया गया प्रोजेक्ट इलेक्ट्रिक  फोल्डेबल बाइसिकल पर आधारित था

 

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी हिंसा पर बड़ा अपडेट: अब्दुल मलिक का बेटा मोईद गिरफ्तार, उत्तराखंड पुलिस ने दिल्ली-एनसीआर से पकड़ा…..

और कंपनी का नाम विंग्स ओं व्हील्स रखा गया था।  विद्यार्थियों द्वारा प्रस्तुत किया गया प्रोजेक्ट आईआईएम काशीपुर के पैनल द्वारा स्वीकृत कर विद्यार्थियों के प्रयासों की प्रशंसा की गई। जबकि कॉलेज की दूसरी टीम के विद्यार्थियों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया और सभी को आई एम काशीपुर से सर्टिफिकेट प्राप्त हुआ। दूसरी टीम में  रिपुंज बिश्नोई, नीरज कुमार, शिवांश मिश्रा और नीरज कुमार शामिल थे।  विद्यार्थियों की इस उपलब्धि पर कॉलेज अध्यक्ष संतोष मल्होत्रा द्वारा हर्ष व्यक्त किया गया और बताया गया कि कॉलेज इसी प्रकार विद्यार्थियों के लिए नए-नए अवसर  प्रदान करता रहेगा,

यह भी पढ़ें 👉  राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी रैली मे उमड़ा सैलाब, सैकड़ों ने ली सदस्यता

 

जिससे विद्यार्थियों को अपने करियर में सफलता के मुकाम पर पहुंचना आसान हो सके। वहीं कॉलेज की सेक्रेटरी शिवानी मेहरोत्रा  द्वारा बताया गया कि कॉलेज लगातार नए-नए कार्यक्रमों के माध्यम से विद्यार्थियों के लिए इस प्रकार का माहौल बना रहा है, जिससे विद्यार्थी अपने सफल जीवन की नींव रख सकें और आगे बढ़ सके। कॉलेज की इस शानदार उपलब्धि पर कॉलेज की इंस्टिट्यूनियल हेड प्रतिमा सिंह, डायरेक्टर एकेडमिक मनोज मिश्रा समेत समस्त शिक्षकों ने विधार्थियो को  बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply