उत्तराखण्ड कोटद्वार क्राइम

कोटद्वार में आपस में भिड़े छात्र, एक छात्र बुरी तरह घायल…..

ख़बर शेयर करें -

कोटद्वार- डा. पीतांबर दत्त बड़थ्वाल राजकीय महाविद्यालय में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व कालेज के पूर्व छात्र का जन्मदिन मनाने को लेकर छात्र संगठनों के बीच हुए विवाद में एक छात्र बुरी तरह घायल हो गया। जिसके बाद थाने पहुंचे छात्रों ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई। महाविद्यालय के छात्र संघ अध्यक्ष अंकुश घिल्डियाल ने बताया कि शुक्रवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़े छात्रों ने महाविद्यालय में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विपिन कैंथोला का जन् मनाते हुए केक काटा, जिसका उन्होंने विरोध किया।

यह भी पढ़ें 👉  उधम सिंह पुलिस के यातायात पुलिस कर्मियों ने लिया मैप माई इंडिया का प्रशिक्षण……

 

इस दौरान एनएसयूआई व अभाविप से जुड़े छात्रों के बीच जमकर बहस हुई। उस समय तो मामला शांत हो गया, लेकिन शनिवार सुबह अभाविप से जुड़े छात्रों ने महाविद्यालय में एनएसयूआई से जुड़े छात्र  और छात्र संघ अध्यक्ष अंकुश घिल्डियाल के साथ मारपीट की  जिसमें अनिष्क के सिर व कमर पर चोटें आ गई।

यह भी पढ़ें 👉  ‌श्रीमद देवी भागवत कथा का  सप्तम दिवस, श्रीमद् देवी भागवत चलता फिरता मानसरोवर है।

 

वहीं भाजयुमो नेता शातनु रावत ने बताया कि प्रदेश प्रवक्ता कोटद्वार डिग्री कॉलेज के छात्र रहे हैं और उनका जन्मदिन मनाने के लिए सभी एकत्र हुए थे इसी दौरान एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने अभद्रता शुरू कर दी। कोटद्वार कोतवाली के एसएसआई जगमोहन रमोला ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर मिली है और पुलिस जांच कर रही है।

Leave a Reply