उत्तराखण्ड क्राइम हल्द्वानी

यहाँ युवक ने सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद युवती से किया दुष्कर्म,फिर कर डाला यह कांड……….

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी- सोशल मीडिया में मित्रता के बाद शादी का झांसा देकर एक युवती को मुरादाबाद के युवक ने दोस्ती के बाद उससे शारीरिक संबंध बनाए फिर मुकर गया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर रामनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है।

 

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव मे जो राजनैतिक पार्टी अपने घोषणापत्र मे पुरानी पेंशन बहाली की बात रखेगी, कार्मिक देंगे उसी पार्टी को वोट......

रामनगर कोतवाली क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बीते दिनों ग्राम सलीमपुर जिला मुरादाबाद उत्तर प्रदेश निवासी कासिम उसकी पुत्री को बहलाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

 

बाद में युवक ने पुत्री के साथ शादी करने से मना कर दिया। आरोपी ने युवती से गाली-गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि आरोपी कासिम के खिलाफ धारा 376, 504 व 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  7.10 अवैध स्मैक के साथ 01 और नशा सप्लायर पौड़ी पुलिस ने किया गिरफ्तार......

 

मुरादाबाद जिले की कांठ तहसील के सलीमपुर गांव निवासी कासिफ ने तीन वर्ष पूर्व उसकी पुत्री को इंस्टाग्राम पर झूठे प्रेम का झांसा देकर दोस्ती की आरोपी युवक ने उसकी पुत्री को शादी का झांसा देकर रामनगर के कई होटलों में ले जाकर शारीरिक संबंध बनाए। विवाह की बात करने पर कासिफ मुकर गया।

Leave a Reply