उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

रुद्रपुर की ओमेक्स सोसाइटी में रेनबो स्कूल की प्रिंसिपल ने फांसी पर लटक कर दी अपनी जान……

ख़बर शेयर करें -

रेनबो स्कूल की प्रिंसिपल ने फांसी पर लटक कर दी अपनी जान……

रुद्रपुर- रुद्रपुर ओमेक्स सोसायटी में शुक्रवार को देर रात करीब रेनबो पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल पायल भारती ने पंखे में फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दी। और वह ओमेक्स स्थित गंगेज सी टावर के फ्लैट नंबर 107 में रहती थीं। शुक्रवार को देर रात एक बजे घटना के बारे में  पता तब लगा जब पायल के पति संयुक्त भारती अपने घर लौटे।

यह भी पढ़ें 👉  शराब पीकर हुड़दंग करने वाले 04 व्यक्तियों के विरुद्ध पुलिस की सख्त कार्यवाही….

 

ट्रांसपोर्ट का काम करने वाले संयुक्त भारती पत्नी को पंखे पर फांसी के फंदे में झूलता देख कर हक्का बक्का रह गए।और उनकी चीख पुकार की आवाज सुनकर आसपास के फ्लैट के लोग भी निकल आए।जल्दी जल्दी में पुलिस को सूचना दी गई। सिडकुल चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।

यह भी पढ़ें 👉  जिला बार चुनाव में नामांकन प्रक्रिया खत्म अध्यक्ष पद पर दो दावेदारो के बीच होगा मुकाबला….

 

पायल भारती के पास से या घर से कोई किसी तरह का सुसाइड नोट भी बरामद नहीं मिला है। जब पायल ने यह कदम उठाया,तब उनके साथ  उनकी नौ वर्षीय छोटी बेटी घर में सो रही थी जबकि उनकी बड़ी बेटी एनसीसी कैंप में बाहर गई हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  काशीपुर में पुलिस ने चलाया चैकिंग अभियान……

 

अभी तक आत्महत्या के किसी भी  कारणों का पता नहीं लग सका है। पुलिस पायल के पति और बच्चों से पूछताछ कर रही है। सोसाइटी में इस घटना को लेकर तरह के तरह की चर्चाएं सामने आ रही है  और घटना से पूरी सोसायटी में सनसनी का माहौल है।

Leave a Reply