उत्तराखण्ड काशीपुर ज़रा हटके

काशीपुर चंद्र मीडिया सेंटर में कैलाश गहतोड़ी ने की प्रेस वार्ता…

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर-काशीपुर में सोमवार को बीते दिनों चंपावत के पूर्व विधायक कैलाश चंद्र गहतोड़ी को प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए चंपावत विधानसभा सीट त्यागने का पुरस्कार वन विकास निगम के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी के तौर पर मिलने के बाद चंपावत के पूर्व विधायक ने काशीपुर के रामनगर रोड स्थित काशीपुर मीडिया सेंटर के सभागार में प्रेस वार्ता की। मीडिया से बात करते हुए चंपावत के पूर्व विधायक एवं वर्तमान में वन विकास निगम के अध्यक्ष कैलाश गहतोड़ी ने कहा भारतीय जनता पार्टी ने मुझे अब तक काफी सम्मान दिया।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता अपने आप में स्टार प्रचारक-नीरज तिवारी...

 

उन्होंने कहा कि संगठन और प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के द्वारा मुझ पर भरोसा जताते हुए वन विकास निगम की जो जिम्मेदारी दी गई है, मेरा प्रयास रहेगा कि वन विकास निगम के स्वरूप को एक अच्छे रूप में ले जाकर अपनी उपस्थिति दर्ज करूँ। अग्नीपथ योजना को लेकर उन्होंने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि अग्निपथ एक क्रांतिकारी योजना है।

यह भी पढ़ें 👉  विधायक शिव अरोरा ने  भदाईपुरा, धर्मपुर, खानपुर क्षेत्र मे किया जोरदार डोर टू डोर प्रचार भाजपा के पक्ष मे मांगे वोट.......

 

भारतीय सेना को विश्व स्तर पर मजबूत स्थिति में रखने के लिए यह एक बड़ा क्रांतिकारी कदम है, हमें इसे समझना होगा कि युवाओं को बरगलाने और गुमराह करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस योजना से युवाओं को न केवल सेना के लिए बल्कि अपने पूरे जीवन में बदलाव के लिए प्रशिक्षित होने का मौका मिलेगा।

Leave a Reply