उत्तराखण्ड उधमसिंह नगर ज़रा हटके

अजय भट्ट ने पंतनगर एनेक्सी में ज़िले के अधिकारियों के साथ की बैठक……..

ख़बर शेयर करें -

अजय भट्ट ने ज़िले के अधिकारियों के साथ की बैठक, अतिक्रमण के नाम पर अनावश्यक नोटिस न देने के दिए निर्देश……….

उधम सिंह नगर-केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्यमंत्री एवं नैनीताल उधम सिंह नगर संसदीय क्षेत्र से सांसद अजय भट्ट ने पंतनगर एनेक्सी में ज़िले के अधिकारियों के साथ बैठक कर अतिक्रमण के नाम पर अनावश्यक नोटिस न देने के निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि धार्मिक गतिविधियों की आड़ में हुए अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश मुख्यमंत्री द्वारा दिए गए थे। अजय भट्ट ने स्पष्ट निर्देश देते हुए कहा कि धार्मिक गतिविधियों की आड़ में अवैध अतिक्रमण के खिलाफ कार्यवाही की जाए। अजय भट्ट ने उधम सिंह नगर में ज़िला प्रशासन, वन विभाग, सिंचाई विभाग, लोक निर्माण विभाग सहित सिंचाई विभाग व अन्य अधिकारियों की बैठक पंतनगर एनेक्सी गेस्ट हाउस में की।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में स्ट्रांग रूम सील,थ्री लेयर सुरक्षा_अर्द्धसैनिक बल तैनात……

 

इस दौरान अजय भट्ट ने अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए कि अतिक्रमण के नाम पर अनावश्यक नोटिस न दिए जाएं अजय भट्ट ने कहा कि अमूमन यह देखा जा रहा है की विभिन्न विभागों के निचले स्तर के अधिकारियों द्वारा अनावश्यक रुप से पैनिक फैलाया जा रहा है जो लोग अतिक्रमण की जद में भी नहीं है उन्हें भी नोटिस देकर अनावश्यक परेशान करने जैसी शिकायतें उनके पास भी प्राप्त हुई हैं। उन्होंने विभागों के अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा पूर्व में भी यह कहा गया है कि धार्मिक गतिविधियों की आड़ में हाल-फिलहाल में हुए अतिक्रमण को हटाया जाना है इस संबंध में अलग से शासनादेश भी जारी हुआ है बावजूद उसके अधिकारी सरकार की मंसा को समझते हुए कार्य करें।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में सीएम धामी का रोड शो, भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के समर्थन में मांगे वोट.....

 

उन्होंने स्थानीय जनता और व्यापारियों को भी आश्वस्त किया है कि सरकार उन्हें किसी तरह की परेशानी नहीं होने देगी। बैठक में विधायक शिव अरोरा मुख्य विकास अधिकारी विशाल मिश्रा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजू नाथ टी सी एसडीएम मनीष बिष्ट ,रुद्रपुर के मेयर रामपाल, तहसीलदार पूजा शर्मा, भाजपा जिला अध्यक्ष कमल जिंदल डीएफओ संदीप कुमार सांसद प्रतिनिधि विपिन जलहोत्रा सहित कई अधिकारी व कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

Leave a Reply