उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

सड़क और नाली निर्माण का विधिवत नारियल तोड़कर किया शुभारम्भ……

ख़बर शेयर करें -

सड़क और नाली निर्माण की मांग पूरी होने पर मेयर का फूल मालाओं से हुआ जोरदार स्वागत……..

रूद्रपुर-वार्ड नंबर तीन ट्रांजिट कैम्प मध्य में नगर निगम द्वारा विजय सरकार एवं सुशल रस्तौगी के घर से नरेन्द्र राठौर के घर तक बनाई जा रही सीसी सड़क और नाली निर्माण का मेयर रामपाल सिंह एवं पूर्व भाजपा ज़िलाध्यक्ष उत्तम दत्ता ने संयुक्त रूप से विधिवत नारियल तोड़कर शुभारम्भ किया। सड़क और नाली निर्माण की मांग पूरी होने पर वार्डवासियों ने मेयर रामपाल सिंह का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत करते हुए आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर मेयर रामपाल सिंह ने कहा कि नगर निगम की ओर से सभी वार्डों में विकास कार्य प्राथमिकता से कराये जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  कोर यूनिवर्सिटी द्वारा गुरु सम्मान से सम्मानित हुईं प्रधानाचार्य आरती चितकारिया.......

 

विकास का यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि शहर की जनता से उन्होने जो वायदे किये थे उन्हें पूरा करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी गयी है। शहर के किच्छा रोड स्थित कचरे के पहाड़ को तेजी से निस्तारित किया जा रहा है जल्द ही इसका सफाया हो जायेगा। इसके साथ ही शहर में कचरा निस्तारण की समस्या को देखते हुए फाजलपुर मेहरोला में कचरा निस्तारण के लिए प्लांट स्थापित किया गया है। शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए लगातार प्रयास किये जा रहे हैं। मानसून से पहले शहर के नाले नालियों की सफाई के लिए वृहद अभियान चलाया जा रहा है। नगर निगम का पूरा प्रयास है कि मानसून सत्र के दौरान शहरवासियों को जलभराव की स्थिति का सामना ना करना पड़े।

यह भी पढ़ें 👉  जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में भारी वाहनों का प्रवेश तीन दिवस तक पूर्णतया प्रतिबंधित रहेगा........

 

उन्होंने कहा कि जनता को मूलभूत सुविधाएं दिलाना उनकी पहली प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में जनता के हितों पर पूरा ध्यान दिया जा रहा है। मेयर ने शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाने में लोगों से भी सहयोग करने का आहवान किया। इस अवसर पर पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष उत्तम दत्ता, मंडल अध्यक्ष धिरेश गुप्ता, निमित्त शर्मा, संजीव गुप्ता,डीके गंगवार, शिल्पा सिंह , परमिला देवी , सुशीला देवी , ज्योति देवी, अनिता देवी , सम्राट सिंह , रीता गुप्ता , सोनल वर्मा, सुनीता रानी, राजकुमार, प्रणव राय चौधरी सहित वार्ड वासी उपस्थित रहे

Leave a Reply