कानपुर क्राइम

हैवान बने दोस्त- मारने से पहले देखे थे पुलिस के थर्ड डिग्री वाले वीडियो, नाबालिग को सात दिनों तक तड़पाया…..

ख़बर शेयर करें -

कानपुर- नाबालिग के साथ हुई अमानवीयता के 31 वीडियो बनाए गए थे। वाराणसी के रहने वाले नितिन व हर्षिल ने आरोपी शिवा और केशव के मोबाइल फोन से ये वीडियो बनाए थे। इसमें छह वीडियो वायरल किए गए हैं। नाबालिग को धमकी दी थी कि पैसा नहीं लौटाया, तो वीडियो वायरल कर देंगे। कानपुर के काकादेव में नाबालिग छात्र को बंधक बनाकर यातनाएं देने वाले आरोपी छात्रों ने बर्बरता की सारी हदें पार कर दीं।

यह भी पढ़ें 👉  अवैध कच्ची शराब के कारोबारियों के विरुद्ध अभियान के तहत थाना पुलभट्टा क्षेत्र से  100 पाउच कच्ची शराब एक अभियुक्त गिरफ्तार.......

 

ऑनलाइन गेम हार जाने के बाद रुपये न लौटा पाने पर दो दोस्तों समेत 11 छात्रों ने नाबालिग को सात दिन तक दो अलग-अलग कमरों में बंधक बनाकर मारा। निर्वस्त्र कर चमड़े के पट्टे से पीटा, गैस लाइटर से तपाया। इतना ही नहीं नाजुक अंग में रस्सी से ईंट बांधकर लटका दी थी।  वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया। अभी पांच और आरोपियों की तलाश है। डीसीपी सेंट्रल रामसेवक गौतम ने फजलगंज थाने में प्रेसवार्ता कर बताया कि रविवार को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  धरगांव मे सरकारी जमीन पर निजी सडक बना मोटा मुनाफा कमा रहे भूमाफिया.....

 

इसमें 11 युवक एक नाबालिग को पीटते नजर आ रहे थे। वीडियो की जांच के बाद नीट की तैयारी कर रहे छात्रों समेत छह युवकों को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए युवकों ने बताया कि नाबालिग ने ऑनलाइन गेम एविएटर खेलने के लिए उन लोगों से 20 हजार रुपये लिए थे। कहा था कि जीतने के बाद साढ़े तीन लाख रुपये देगा। गेम हार जाने के बाद नाबालिग रुपये नहीं लौटा पाया। इसी खुन्नस में आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की।

Leave a Reply