उत्तरप्रदेश ज़रा हटके

यमुना नदी में डूबे पांच बच्चे, एक की बची जान, दूसरे का निकाला गया शव….

ख़बर शेयर करें -

यूपी से लगती हरियाणा सीमा के थाना सनौली के गांव तामसाबाद में बृहस्पतिवार को नहाते समय पांच बच्चे यमुना के कुंड में डूब गए। एक को तो मौके से ही ग्रामीणों ने सकुशल निकाल लिया। लेकिन करीब तीन घंटे बाद एक का शव निकाला गया। वहीं, तीन की तलाश में गोताखोरों की टीम जुटी हुई है।

 

मगर सफलता नहीं मिल सकी है। यूपी के गोताखारों से भी सहयोग मांगा गया है। पानीपत के सनौली थाना क्षेत्र के गांव जालपाड़ से क्षेत्र के गांव तामशाबाद की मस्जिद में जमात आई हुई थी। जमात में कुछ बच्चे भी थे। बृहस्पतिवार सुबह नमाज पढ़ने के बाद पांचों जमाती बच्चे यमुना में नहाने के लिए उतर गए।

यह भी पढ़ें 👉  अधिकारी की बैठक लेती अध्यक्ष विधानसभा उत्तराखण्ड ऋतु खण्डूडी भूषण.......

 

इस दौरान यूपी के नगला राई और पानीपत के तामसाबाद के बीच रेत खनन माफिया द्वारा बनाए गए गहरे कुंड में पांचों डूब गए। शोर शराबा होने पर एक को तो ग्रामीणों ने किसी तरह सकुशल निकाल लिया। लेकिन समीर, सैफ अली, वादिल, अमीर का कोई पता नहीं लग पा रहा था। वहीं, करीब तीन घंटे बाद समीर के शव को बाहर निकाला गया,

यह भी पढ़ें 👉  हर्षोल्लास एवं धूमधाम से मनाया गया रा०इ०का० कीर्तिखाल का वार्षिक उत्सव सत्र 2023-2024.....

 

जबकि तीनों अन्य की तलाश जारी है। थाना सनौली के एसएचओ ने बताया कि यमुना में डूबे सभी चारों जमातियों की उम्र 16 और 18 साल के बीच है। शमी निवासी जालपाड़ का शव यमुना से बाहर निकाल लिया गया है। बाकी को निकालने के लिए प्रयास जारी है। अन्य की तलाश के लिए यूपी से भी गोताखारों को भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस ने लौटाई परिजनों के चेहरे पर मुस्कान दो माँह सें लापता पुत्री को पाकर माता पिता के चेहरें पर आयी मुस्कान…..

 

 

Leave a Reply