उत्तराखण्ड ज़रा हटके लालकुआं

भाजपा नेता ने की प्रेसवार्ता”अपनी ही पार्टी के नेताओं की क्यों खोल कर रख दी पोल-पढ़े पूरी खबर……….

ख़बर शेयर करें -

लालकुआं-उत्तराखड के सीएम पुष्कर सिंह धामी के सुशासन की हकीकत को लालकुआ में उनकी ही पार्टी के भाजपा नेताओं ने खोलकर रख दी है भाजपा पार्टी के पदाधिकारियों ने ही प्रेसवार्ता कर लालकुआं क्षेत्र में बढ़ते नशे के अवैध कारोबार को लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए है।

 

आपको बता दें कि पिछले लम्बे समय से क्षेत्र में चल रहे अवैध नशे के कारोबार को लेकर लगतार अपनी सक्रिय भूमिका निभाते हुऐ अवैध नशे के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के जिला सह मीडिया प्रभारी विजय लोहनी पर बुधवार की रात्रि कुछ अवैध नशे के कारोबारियों ने मारपीट कर दी जिसमें विजय लोहनी घायल हो गये जिसके के बाद विजय लोहनी ने उक्त लोगो के खिलाफ नामजद तहरीर दी इधर तहरीर के आधार पर पुलिस ने उक्त लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  60 पव्वे  अंग्रेजी शराब के साथ एक युवक गिरफ्तार……

 

इसी को लेकर भाजपा किसान र्मोर्चा के जिला सह मीडिया प्रभारी विजय लोहनी ने लालकुआं में प्रेसवार्ता कर क्षेत्र में स्मैक,चरस तथा कच्ची शराब के बढ़ते कारोबार को लेकर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए है।

 

यहाँ आयोजित प्रेसवार्ता में भाजपा नेता विजय लोहनी ने पत्रकारों से कहा कि लालकुआं, हल्दूचौड़ तथा बिन्दुखत्ता के युवा स्मैक की गिरफ्त में है बावजूद पुलिस कारोबारियों पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रही है उन्होने कहा कि उनके द्वारा अवैध नशे को लेकर लगातार शिकायत की जा रही थी जिसे नाराज होकर गौरापढाव निवासी रजत शर्मा,मनीष कडंपाल सहित अन्य लोगों ने हमला कर दिया।

 

उन्होने पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब भाजपा सरकार में पार्टी के नेताओं पर नशे कि शिकायत को लेकर जानलेवा हमाले हो रहे तो आम आदमी का किया हाल हो होगा यहां एक सोचने का विषय है। उन्होने कहा कि जल्द ही इस मामले को लेकर उनके नेतृत्व में पार्टी के पदाधिकारी मुख्यमंत्री से मिलकर क्षेत्र में बढ़ रहे अवैध नशे की शिकायत करेंगे तथा इस अवैध नशे के कारोबार में शामिल अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  अवैध कच्ची शराब के कारोबारियों के विरुद्ध अभियान के तहत थाना पुलभट्टा क्षेत्र से  100 पाउच कच्ची शराब एक अभियुक्त गिरफ्तार.......

 

इधर,समाजसेवी दीपक जोशी ने कहा कि लालकुआं विधानसभा क्षेत्र में स्मैक ,चरस,तथा कच्ची शराब का कारोबार जोर शोर से पांव पसार रहा है स्मैक के कारोबारी छोटे बच्चों और युवाओं को अपना निशाना बना रहे है युवा स्मैक के खतरनाक नशे की गिरफ्त में समाते जा रहे है उन्होने कहा कि पिछले दिनों स्मैक एंव चरस का कारोबार करते हुए कई लोग पकड़े गए थे बावजूद इसके कारोबार थम नही रहा है उन्होने कहा कि पुलिस हर बार जल्द ही स्मैक ,चरस और कच्ची शराब के नेटवर्क का भंडाफोड करने की बात करती है लेकिन आज तक इसका खुलासा नही किया जा सका।

यह भी पढ़ें 👉  संदिग्ध परिस्थितियों में लालकुआं नगर के डॉर्बी फील्ड के समीप शव मिलने से सनसनी फैल गई…….

 

उन्होने कहा कि पुलिस महिने में एक दो कच्ची शराब तस्कर को पड़कर अपनी पीठथापा लेती है लेकिन इसके बड़े आकाओं को नही पकड़ती है। उन्होने कहा कि क्षेत्र में इतनी शराब कहां से आ रही है जिसका पता आज तक नही चला।उन्होने कहा कि पुलिस अपनी जिम्मेदारी सही ढंग से नही निभा रही है उन्होने चेतावनी देते हुए कहा कि शीघ्र अवैध नशे के कारोबारियों के खिलाफ ठोस कार्यवाही नही कि गई तो क्षेत्र के सभी राजनैतिक तथा समाजिक संगठन उग्र आन्दोलन करने को बाध्य होगें जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

 

इस मौके पर लालकुआं भाजपा युवा मोर्चा के मंडल उपाध्यक्ष रोहन चौधरी,भाजपा अनुसुचित मोर्चा के मंडल अध्यक्ष जितेन्द्र नेहरा,हल्दूचौड़ छात्र संघ के कोषाध्यक्ष मुकेश जोशी,हिन्दूवादी नेता विकास गुप्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply