Uncategorized उत्तराखण्ड काशीपुर ज़रा हटके

जसपुर विधायक के द्वारा अमानवीयता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल….

ख़बर शेयर करें -

 

जसपुर-(सुनील शर्मा) जसपुर में बीते 2 दिन पूर्व पैसों के लेनदेन को लेकर विधायक आवास पर दो पक्षों में हुए विवाद के बाद विधायक के गनर की संदिग्धता के चलते उसके स्थान पर दूसरा गनर उपलब्ध कराए जाने के बाद सोशल मीडिया पर नए गनर के साथ किए जा रहे अमानवीय व्यवहार का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। जसपुर विधायक आदेश चौहान के लिए प्रशासन द्वारा उपलब्ध कराया गया गनर दिन-रात उनके आवास के बाहर ही अपने फर्ज का निर्वहन कर रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  रुद्रपुर वेयर हाउस से ई वीएम मशीने बगवाड़ा स्ट्रांग रूमो में की गई स्विफ्ट….. 

 

जसपुर में पैसों के लेनदेन के विवाद में विधायक आवास पर दो पक्षों के बीच हुए विवाद के बाद कार्यवाही की मांग को लेकर जसपुर विधायक आदेश सिंह चौहान के द्वारा कोतवाली परिसर में धरना प्रदर्शन के बाद जसपुर के पूर्व विधायक और भाजपा नेता के द्वारा प्रेस वार्ता के दौरान लगाए गए आरोपों के बाद जहां पूरे मामले ने राजनीतिक रूप ले लिया है तो वहीं दूसरी तरफ जसपुर विधायक का अमानवीय चेहरा सामने आया है।

यह भी पढ़ें 👉  गढ़वाल से अनिल बलूनी की जीत पक्की, मोदी जी बनेंगे पीएम_ प्रकोर्ण नेगी…….

 

पूरे मामले में विधायक के गनर की भूमिका सन्देह के घेरे में आने के चलते उसे हटाकर दूसरा गनर उपलब्ध कराया गया है जोकि विधायक आवास के बाहर खड़ा अपनी ड्यूटी निभा रहा है। अमानवीयता का आलम यह है कि गनर के बैठने के लिए कुर्सी तक की व्यवस्था जसपुर विधायक के द्वारा नहीं की गई है। जिसका की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको बताते चलें कि बीते रोज जसपुर कोतवाली में धरना प्रदर्शन के दौरान विधायक आदेश चौहान ने दूसरा गनर पहले गनर को हटाने के घंटो बाद उपलब्ध कराए जाने का आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें 👉  पेट दर्द की समस्या लेकर अस्पताल आई युवती, मृत भ्रूण को दिया जन्म…...

जबकि इस पुलिस के मुताबिक उन्हें दूसरा गनर तुरन्त उपलब्ध करा दिया गया था क्योंकि जिले के पुलिस कप्तान के द्वारा उक्त गनर की भूमिका में सन्देह के चलते पूछताछ के लिए बुलाया गया था। गनर के साथ जसपुर विधायक के द्वारा इस अमानवीय व्यवहार का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कर्मियों में भी आक्रोश है।

Leave a Reply