उत्तराखण्ड क्राइम रुद्रपुर

चाचा ने ही की गोली मार अपने भतीजे को हत्या, उतारा मौत के घाट….

ख़बर शेयर करें -

रुद्रपुर- ऊधम सिंह नगर के जिला रुद्रपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, ग्राम-रायपुर में सिंचाई के नलकूप के तार को लेकर चाचा और भतीजे के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनो के बीच बीच विवाद इतना बढ़ा कि चाचा ने अपने ही  भतीजे पर तमंचे से फायर झोंक दिया।जिसेवो घायल होकर whi नीचे गिर गया इसके बाद आरोपी  मौके से फरार हो गया। गोली की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने  युवक को घायल अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंचे, अस्पताल आने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  श्रीमद देवी भागवत कथा का चतुर्थ दिवस……

 

मृतक का 6 महीने पहले ही विवाह हुआ था। जानकारी के से प्राप्त हुआ की गांव बिंदुखेड़ा निवासी 24 वर्षीय राजिंदर सिंह उर्फ राजू पुत्र तारा सिंह सुबह के समय अपने खेत में ही  कीटनाशक दवाई  का छिड़काव कर रहा था। तभी नलकूप से सिंचाई के लिए सुच्चा सिंह की खेत से मिले  बिजली के पोल से तार लगाने पर किसी बात को  लेकर  विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया की गुस्से में आकार सुच्चा सिंह ने तमंचे से  भतीजे राजू की  छाती पर फायर झोंक दिया। गोली चलने की आवाज सुनकर राजू के परिवार के सदस्य चीखते चिलाते  हुए घटना स्थल पर पहुंचे, परिवार के लोगो को देखकर हत्या आरोपी सुच्चा सिंह मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  जिला अस्पताल में इंटर्न से ईएमओ ने की छेड़छाड़, महिला आयोग ने दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश…..

 

जल्दीवाजी के बीच परिजन बुरी तरह से  जख्मी राजू को काशीपुर रोड पर  स्थित एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टरो ने उसे रेफर कर दिया जिस  पर परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। बेटे की मौत कीखबर सुनकर   पिता तारा सिंह और माता सुरजीत कौर बेहोश हो गई। बड़े भाई लखविंदर सिंह और बहन का भी रो-रोकर बुरा हाल है। पुछताछ पर पड़ोसियों ने बताया कि  राजू का छह महीने  पहले दिल्ली से सुरेंद्र कौर के साथ विवाह हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  ‌श्रीमद देवी भागवत कथा का  सप्तम दिवस, श्रीमद् देवी भागवत चलता फिरता मानसरोवर है।

 

पति की मौत की खबर सुनकर  नवविवाहिता पत्नी पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है राजू दो भाईयों और पांच बहनों में सबसे छोटा था। कोतवाल विक्रम राठौर ने पंचनामा भरवाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए  भेज दिया है । कोतवाल ने बताया कि  फरार हत्यारोपी सुच्चा सिंह नशे का शोख भी रखता है , उसके ऊपर  हत्या का मुकदमा दर्ज कर के रिपोर्ट लिख कर  फरार आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a Reply