उत्तराखण्ड क्राइम रुद्रपुर

टूयूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने छात्र के साथ किया कुकर्म पहुंचा जेल….

ख़बर शेयर करें -

रुद्रपुर-(एम सलीम खान) यहां एक शिक्षक द्वारा ट्यूशन पढ़ने आने वाले एक छात्र के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसे सलाखों के पीछे भेज दिया है।यह मामला थाना ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में किराए पर रहने वाले परिवार ने दर्ज कराया है।इस परिवार के 14 वर्षीय पुत्र आवास विकास होली चौंक शिव शक्ति मंदिर के पास के रहने वाले ट्यूशन शिक्षक निखिल अचरेजा के पास गणित की ट्यूशन पढता है। पीड़ित छात्र हर रोज की तरह बुधवार की शाम को करीब चार बजे से छह बजे तक ट्यूशन पढ़ने के लिए आरोपी शिक्षक के घर पर गया था। ट्यूशन पढ़ने के बाद सभी छात्र अपने अपने घर चलें गये।

यह भी पढ़ें 👉  विधायक शिव अरोरा ने  भदाईपुरा, धर्मपुर, खानपुर क्षेत्र मे किया जोरदार डोर टू डोर प्रचार भाजपा के पक्ष मे मांगे वोट.......

 

इसी दौरान हवस के दरिंदे शिक्षक ने उसे अपना शिकार बना डाला। पीड़ित छात्र जब अपने घर पहुंचा तो उसने घंटों तक खुद को कमरे में बंद रखा।यह देख उसके परिजनों ने बमुश्किल कमरे का दरवाजा खुलवाया। जिसके बाद पीड़ित छात्र ने सारी बात उन्हें बताई। पीड़ित छात्र ने बताया कि ट्यूशन पढ़ने के बाद सभी छात्र अपने घर चलें गये तो आरोपी शिक्षक उसे अपने कमरे में ले गया और उसके साथ कुकर्म किया। पुलिस सूत्रों का कहना है कि छात्र ने भय के कारण उस समय कोई बात किसी से नहीं कहीं। लेकिन परिजनों के समझने बुझाने पर छात्र ने कुकर्म करने की बात उन्हें बताई।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल जिले में कालाढूंगी विधानसभा में सबसे अधिक और नैनीताल में सबसे कम मत प्रतिशत.....

 

जब परिजनों को शिक्षक की इस करतूत की जानकारी मिली तो वह आवास विकास पुलिस चौकी पहुंचे और अपनी शिकायत दर्ज कराई।इस मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस भी चकित रह गयी। पुलिस ने रात में ही पीड़ित छात्र का जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ संबंधित धाराओं सहित पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बृहस्पतिवार को आरोपी शिक्षक को कोर्ट में पेश किया गया। आरोपी का मेडिकल परीक्षण करने के बाद उसे कोर्ट ने जेल भेज दिया। 

Leave a Reply