उत्तराखण्ड काशीपुर ज़रा हटके

अज्ञात वाहन की टक्कर से गौवंश की एक की मौत, एक घायल, हिंदू संगठन ने काटा जमकर हंगामा………

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर-(सुनील शर्मा) काशीपुर में बुधवार को सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर से एक गौवंश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक वन स गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता और अधिकारियों ने नगर निगम प्रशासन तथा स्थानीय प्रशासन के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते हुए मौके पर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस ने मृतक गौवंश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा घायल गौवंश को इलाज के लिए पशु चिकित्सालय भिजवा दिया। इसके बाद आक्रोशित पदाधिकारी और कार्यकर्ता नगर निगम में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी_पुलिस ने अवैध शराब के साथ व्यक्ति को किया गिरफ्तार…..

 

 आपको बताते कि काशीपुर में पिछले काफी समय से गौवंशों के सड़कों पर आवारा घूमते रहने से जहां समय-समय पर स्थानीय नागरिकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता था तो वही उनकी सही ढंग से देखभाल और गौशाला का निर्माण न होने से गर्मी ज्यादा तथा बरसात में इन गौवंशों के सामने भी दिक्कत आ जाती थी। वही आज तड़के रामनगर रोड पर रामलीला ग्राउंड के पास अज्ञात वाहन ने दो गौवंशों को टक्कर मार दी।

 

बताया जा रहा है कि इस टक्कर से एक गौवंश की मौके पर की मौत हो गई जबकि एक गोवंश गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही बजरंग दल एवं विश्व हिंदू परिषद के दर्जनों कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौके पर पहुंच गए और आरोपी वाहन चालक के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर आक्रोश व्यक्त किया। इस दौरान सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मृतक गौवंश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि गम्भीर रूप से घायल गौवंश को इलाज के लिए पशु चिकित्सालय भिजवा दिया।

यह भी पढ़ें 👉  मास्टरमाइंड मलिक को लेकर बड़ा अपडेट, वकीलों ने कोर्ट में दायर की जमानत याचिका; इस दिन होगी सुनवाई…..

 

इसके बाद हिंदूवादी संगठन नगर निगम पहुंच गए और अनिश्चितकालीन धरने पर बैठकर नगर निगम के अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी करने लगे और इस समस्या के स्थाई समाधान की मांग की। इस दौरान बजरंग दल के जिला सहसंयोजक सपन ने कहा कि हम सभी नगर निगम से यह मांग करते हैं कि गौवंशों के संरक्षण के लिए गौशाला के निर्माण की सुविधा दी जाए और दुर्घटना में घायल गौवंशों के इलाज की सुविधा दी जाए।

यह भी पढ़ें 👉  बनभूलपुरा थाने में आग लगाने वाले 36 उपद्रवियों पर लगा यूएपीए, सपा नेता के भाई का नाम भी शामिल…..

 

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा की सुविधा नहीं प्रदान करता है तुम आगे भविष्य में किसी भी दुर्घटना में घायल गौवंशों को नगर निगम में लेकर आ जाएंगे, जिसके बाद नगर निगम प्रशासन उनका इलाज स्वयं करवायेगा।

Leave a Reply