उत्तराखण्ड काशीपुर क्राइम

मोबाइल झपटमारी की घटनाओं का पुलिस ने किया खुलासा, अभियुक्तों को किया गिरफ्तार….

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर-काशीपुर में मंगलवार को पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए बीते दिनों काशीपुर तथा आसपास के क्षेत्रों में फ़ोन झपटमारी की लगातार बढ़ रहीं घटनाओं का खुलासा करते हुए चोरी के 14 मोबाइलों के साथ चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। इन अभियुक्तों के पास से दो तमंचा और चाकू भी बरामद किया है तथा मोबाइल से झपटमारी में प्रयुक्त स्प्लेंडर तथा बुलेट मोटरसाइकिल भी बरामद की है। काशीपुर कोतवाली में प्रभारी सीओ आशीष भारद्वाज ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि बीते रोज पुलिस ने मौहल्ला अल्ली खां में कब्रिस्तान रोड पर चैकिंग के दौरान चार लोगों को लूट में प्रयुक्त बुलेट व स्प्लेंडर मोटरसाइकिल सहित धर दबोचा।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस को लगा एक ओर झटका पूर्व महामंत्री राजीव कामरा अपने समर्थको संग भाजपा मे शामिल.......

 

तलाशी में उनके पास से 14 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। वहीं अभियुक्तों के पास से दो तमंचे व चाकू भी मिले हैं। सीओ के मुताबिक यह लोग दो मोटरसाइकिल लेकर चलते थे तथा एक मोटरसाइकिल से राहगीर की रेकी करते तथा दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार बदमाश पीछे से आकर राहगीर का मोबाइल झपटकर भाग जाते थे। इस दौरान जरूरत पड़ने पर राहगीर को डराने तथा जोखिम और अपने बचाव के लिए तमंचा तथा चाकू भी साथ रखते थे। पुलिस ने बताया पकड़े गए चारों अभियुक्त स्मैक के नशे के भी आदी हैं। इनके कब्जे से बरामद चार मोबाइल फोन की सूचना पुलिस में दर्ज है जबकि 10 मोबाइल फोन के मालिक का पता नहीं चल पाया है

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता अपने आप में स्टार प्रचारक-नीरज तिवारी...

 

जिन्हें पुलिस ने अपने पास जमा कर लिया है। पुलिस की गिरफ्त में आये झपट्टामारों के नाम दानिश पुत्र नजमी निवासी लक्ष्मीपुर पट्टी, अजीम पुत्र नासिर निवासी उपरोक्त,  अमन पुत्र सईद अहमद, निवासी पंजाबी सराय तथा अमन उर्फ ढक्कन पुत्र हाजी अब्दुल रशीद निवासी लक्ष्मीपुर पट्टी हैं। ये लोग छीने गये मोबाइल फोनों को ठाकुरद्वारा, रामपुर आदि जगहों पर जाकर बेचते थे और उससे अपने स्मैक के खर्चे पूरे करते थे। चारों के खिलाफ पहले से काशीपुर कोतवाली में आपराधिक मुकदमे भी दर्ज हैं। खुलासे के लिए पुलिस टीम के द्वारा 100 से अधिक सीसीटीवी फुटेज की भी मदद ली गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-पति ने पत्नी को बेरहमी से मार डाला, दो बेटियों को लेकर हुआ फरार तलाश में जुटी पहुंची........

 

गिरफ्तार अभियुक्त दानिश के पास से 3 मोबाइल तथा बुलेट मोटरसाइकिल एक तमंचा 12 बोर व एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। वही दूसरा अभियुक्त अजीम के पास रेस 3 मोबाइल और एक चाकू बुलेट मोटरसाइकिल बरामद की है। शराबी मोहम्मद अमन के पास है इन मोबाइल और 315 बोर का एक तमंचा तथा 315 बोर का एक जिंदा कारतूस बरामद किया है तो वही चौथे अभियुक्त अमन और ढक्कन के पास से 5 मोबाइल और एक चाकू बरामद हुआ है।

Leave a Reply