उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

महानगर कांग्रेस ने सिमरन चौधरी को किया सम्मानित…..

ख़बर शेयर करें -

रूद्रपुर- देहरादून में मिस नार्थ इंडिया 2023 का खिताब जीतने वाली शारदा कालोनी निवासी सिमरन चौधरी का महानगर कांग्रेस कमेटी ने उनके निवास पर पहुंचकर स्वागत किया और उन्हें सम्मानित किया। जिलाध्यक्ष हिमांशु गावा और महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा सोमवार को शारदार कालोनी में सिमरन चौधरी के निवास पर पहुंचे और उन्हें गुलदस्ता देकर और शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष हिमाशु गावा ने कहा कि  सिमरन चौधरी ने अपने परिवार का ही नहीं बल्कि पूरे रूद्रपुर का नाम रोशन किया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- एमबीपीजी में भिड़े छात्र, इधर प्राचार्य ने मांगी पुलिस.....

 

उन्होंने अपनी प्रतिभा के दम पर यह खिताब जीता है इससे युवा पीढ़ी को प्रेरणा मिलेगी। महानगर कांग्रेस अध्यक्ष सीपी शर्मा ने सिमरन को सम्मानित करते हुए कहा कि शहर की प्रतिभाएं आज खेल, शिक्षा, रंगमंच हर क्षेत्र में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रही है। सिमरन ने भी शहर को गौरवान्वित किया है।

यह भी पढ़ें 👉  काशीपुर में पुलिस ने चलाया चैकिंग अभियान……

 

सिमरन जैसी प्रतिभाओं से प्रेरणा लेकर शहर की अन्य प्रतिभाएं भी इस क्षेत्र में नाम रोशन करेंगी। उन्होंने कहा कि ऐसी प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने के लिए कांग्रेस पूरा सहयोग देगी। इस अवसर पर पार्षद मोहन ऽेड़ा, ममता रानी, ज्योति,सुनील आर्या, गोपाल भसीन, एनसयूआई जिला अध्यक्ष अंग्रेज सिंह,अमन जौहरी, तरुण, अक्षित, मुकेश, रवि आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply