उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

16 मई को ढूंग से हुआ था बाबा विश्वनाथ मां जगदीशिला डोली यात्रा का शुभारंभ……

ख़बर शेयर करें -

रुद्रपुर- बाबा विश्वनाथ मां जगदीशिला डोली यात्रा का शुभारंभ 16 मई को ढूंग से हुआ था। जो उत्तराखंड के विभिन्न देवस्थलों से गुजरती हुई 09 जून 2024 को दिन रविवार सायं 04.30 बजे गल्ला मंडी आएगी उसके पश्चात मुख्य बाजार होते हुए गंगापुर रोड पर श्री नीलकंठ धाम शैलजा कॉलोनी में डोली का भव्य स्वागत किया जाएगा उसके पश्चात होटल कोरीयनथन जेपीएस स्कूल के सामने तीन पानी रोड़ गणेश गार्डन रुद्रपुर पहुंचेगी।

यह भी पढ़ें 👉  सारथी फाउंडेशन समिति ने बाबा नीब करोली महाराज के कैंची धाम के स्थापना दिवस के अवसर पर प्रसाद वितरण किया.....

 

वहा पर स्वागत एवं रात्रि 07.00 बजे से भव्य श्री बाला जी का दरबार एवं भंडारे का आयोजन किया जाएगा। यात्रा के स्वागत की भव्य तैयारियां की गई हैं। क्षेत्र की समस्त जनता को उक्त कार्यक्रम में शामिल होने का आवाहन किया। बाबा विश्वनाथ जगदीशशिला डोली यात्रा के जिला उधम सिंह नगर संयोजक दिनेश भट्ट जी का कहना है कि बाबा विश्वनाथ जगदीश शिला डोली पूरे उत्तराखंड के भ्रमण पर निकली है। प्रतिवर्ष यह यात्रा चलती है।

यह भी पढ़ें 👉  100 वोट पल्ले नहीं, बने हैं महानगर अध्यक्ष अपने बूथ से मात्र 56 वोट दिला पाए सीपी शर्मा……

 

डोली का भ्रमण कार्यक्रम 16 जून तक है। इस दौरान डोली चारों धामों के साथ  पूरे उत्तराखंड के विभिन्न देवालयों में साढ़े 10 हजार किलोमीटर की दूरी तय करेगी। बाबा विश्वनाथ जगदीशिला डोली विश्व की शांति की कामना के लिए और प्रदेश की प्रगति के लिए चलती है।16 जून को यात्रा सम्पन्न होगी।

यह भी पढ़ें 👉  बढ़ता जा रहा बदमाशों का आतंक, बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर लूटा गले से सोने का मंगलसूत्र......

 

प्रदेश मंत्री भाजपा विकास शर्मा ने कहा की यात्रा के रुद्रपुर पहुंचने पर भव्य स्वागत किया जाएगा उन्होंने सभी भक्तो को यात्रा में पहुंचने का आव्हान किया। श्री शर्मा ने कहा की बाबा विश्वनाथ मां जगदीशीला यात्रा उत्तराखंड के विभिन्न देवस्थलों से गुजर रही है। पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री प्रसाद नैथानी जी इस यात्रा के मुख्य संयोजक हैं।

Leave a Reply