उत्तराखण्ड ज़रा हटके रामपुर

प्रेम प्रसंग के चलते की गई हत्या,बरामद हुआ कुछ दिन पूर्व रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हुए व्यक्ति का शव…

ख़बर शेयर करें -

 

 

रामनगर-आपको बता दें कि सुहेल सिद्दीकी की चोर पानी में स्टेशनरी की दुकान थी तथा 2 जुलाई की रात करीब 9:00 बजे वह अपनी दुकान बंद कर बाइक से वापस आ रहा था इसी बीच रास्ते में अज्ञात लोगों ने उसे रोककर उसका अपहरण कर बाईक सहित अपने साथ ले गए थे।  मामले में लापता युवक के भाई ने कोतवाली पुलिस में अज्ञात लोगों के खिलाफ अपनी तहरीर दी थी। रामनगत पुलिस मामले की जाँच में लगी हुई थी। लापता सुहेल का शव व उसकी बाइक मुरादाबाद के इलाके में बरामद हुई हैं। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। वही रामनगर में शांति व्यवस्था भंग होने की स्थिति को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया हैं।

यह भी पढ़ें 👉  19 अपै्रल मतदान दिवस पर पत्रकार प्रतिनिधियों एवं समाचार पत्र के बंडलों को ले जाने वाले वाहनों पर कोई प्रतिबंध नही होगा…….

 

जगदीश चंद्र एसपी क्राइम ने पूरी घटना का खुलासा करते हुए बताया कि इस मामले में ग्राम चोर पानी निवासी भरत आर्य को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि उसका एक अन्य साथी नारायणपुर मूल्या दिनेश टम्टा अभी फरार है एसपी क्राइम ने बताया कि घटना के पीछे अवैध संबंध का मामला सामने आया है उन्होंने बताया कि आरोपी भरत की बहन का मृतक सुहेल के साथ प्रेम प्रसंग था तथा उसके अवैध संबंध भी थे उन्होंने बताया कि मामले में आरोपी के परिजनों ने सुहेल से युवती की शादी की बात करी तो सुहेल ने मना कर दिया जिसके बाद आरोपी की बहन ने आत्महत्या कर ली थी उन्होंने बताया कि इसके बाद से ही भरत ने सुहेल को ठिकाने लगाने की ठान ली थी।

यह भी पढ़ें 👉  युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ वाली सरकार को सत्ता का अधिकार नहीं-अलका पाल......

 

आरोपी भरत पठानकोट में सेना में तैनात है और 14 जुलाई को छुट्टी पर अपने घर आया था जिसके बाद उसने सुहेल की हत्या करने की साजिश अपने दोस्तों के साथ रची और 2 तारीख की रात को उन्होंने अपनी कार से सुहेल की बाइक पर टक्कर मारकर उसे घायल करते हुए अपनी कार में डाल लिया और उसके सिर पर लोहे की रॉड से बाहर कर हत्या कर दी तथा शव की शिनाख्त ना हो इसको लेकर आरोपियों ने मृतक के चेहरे पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी

यह भी पढ़ें 👉  प्रकाश जोशी के समर्थन में रविंद्र नगर कॉलोनी में किया गया एक नुक्कड़ सभा का आयोजन…….

 

आरोपी को पुलिस कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई कर रही है वही मृतक के परिजनों ने कोतवाली में पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए गिरफ्तार किए गए आरोपी के अन्य परिजनों व फरार आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है मामले में एसपी क्राइम ने बताया कि पुलिस अभी जांच में जुटी हुई है यदि कोई भी इसमें संलिप्त पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply