उत्तराखण्ड काशीपुर ज़रा हटके

यहाँ निकाली गई भव्य तिरंगा यात्रा,मेरी माटी मेरा देश, माटी को नमन, वीरों को वंदन, अभियान के तहत हुआ तिरंगा यात्रा का शुभारंभ……..

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर-(सुनील शर्मा) मेरी माटी मेरा देश, माटी को नमन, वीरों को बंदन, अभियान के तहत पुलिस विभाग के द्वारा नगर में तिरंगा यात्रा निकाली गई तिरंगा यात्रा में नगर के समाजसेवियों से लेकर जनप्रतिनिधि और आम जनता ने भी तिरंगा यात्रा में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। आपको बताते चलें कि देशभर में मेरी माटी मेरा देश, माटी को नमन, वीरों को बंदन, अभियान 9 अगस्त 2023 से 15 अगस्त 2023 तक चलाया जाएगा।

 

कोतवाली काशीपुर में मेरी माटी मेरा देश, माटी को नमन, वीरों को वंदन, अभियान के तहत कोतवाली से सुबह 10:00 बजे तिरंगा यात्रा का शुभारंभ पुलिस अधीक्षक अभय सिंह, पुलिस क्षेत्र अधिकारी वंदना वर्मा, विधायक त्रिलोक सिंह चीमा, महापौर उषा चौधरी, भाजपा के वरिष्ठ नेता दीपक वाली, कोतवाली प्रभारी मनोज रतूड़ी के द्वारा देश प्रेम भाव के साथ शुभारंभ किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  SSP पौड़ी के निर्देशों के क्रम में फिर पौड़ी पुलिस के हत्थे चढ़ा एक शराब तस्कर.....

 

तिरंगा यात्रा नगर के मुख्य मार्गो से होती हुई वापस कोतवाली पहुंचकर तिरंगा यात्रा का समापन किया गया। तिरंगा यात्रा में पुलिस विभाग के अधिकारियों एवं पुलिसकर्मियों तथा जन प्रतिनिधियों से लेकर आम जनता भी तिरंगा यात्रा में शामिल हुई इस तिरंगा यात्रा के दौरान लोगों में कुछ अलग ही उत्साह देखने को मिला ऐसा प्रतीत हो रहा था कि मानो जैसे काशीपुर तिरंगा में हो गया हो। अपर पुलिस अधीक्षक अभय सिंह ने बताया कि मेरी माटी मेरा देश माटी को नमन वीरों को वंदन अभियान 9 अगस्त 2023 से देशभर में मनाया जा रहा है

यह भी पढ़ें 👉  नारी न्याय सम्मेलन महिलाओं के हक की हुंकार- अलका पाल……

 

और यह अभियान 15 अगस्त 2023 तक इसी प्रकार चलता रहेगा उन्होंने बताया कि यह अभियान देश की जनता के दिलों में देश प्रेम भर देगा। उन्होंने बताया कि अभियान के काशीपुर में भी जनता को देश प्रेम के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से नगर में तिरंगा यात्रा निकाली गई है जिसमें पुलिस विभाग के समस्त उपनिरीक्षकों और पुलिसकर्मियों के साथ ही जनप्रतिनिधियों एवं आम जनता ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया है।

Leave a Reply