उत्तराखण्ड कोटद्वार ज़रा हटके

डीएम ने बेस अस्पताल में जांची व्यवस्थाएं…..

ख़बर शेयर करें -

कोटद्वार- जिलाधिकारी डॉ. आशीष चौहान ने रविवार को बेस अस्पताल का निरीक्षण किया। डीएम के अचानक अस्पताल आने की सूचना सेअस्पताल कर्मियों के बीचअफरातफरी का माहौल रहा। डीएम ने सबसे पहले चिकित्सकों एवं कर्मियों की उपस्थिति का जायजा लिया। उसके बाद उन्होंने भर्ती मरीजों को दी जाने वाली सुविधा का अवलोकन किया।

 

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा प्रभारी बलवंत सिंह भौर्याल ने भाजपा जिला कार्यालय पर रुद्रपुर विधानसभा के कार्यकताओ ली की बैठक......

सफाई व्यवस्था की जानकारी लेते हुए उन्होंने अस्पताल के स्टाफ को आने वाले मरीज एवं उनके परिजनों से सौहार्दपूर्ण व्यवहार करने के लिए निर्देशित किया। उन्होंने भर्ती मरीजों को प्रावधान के अनुरूप सभी सुविधा उपलब्ध करवाने को भी कहा। इसके अलावा अस्पताल की साफ सफाई और ब्लीचिंग का छिड़काव नियमित करने के निर्देश भी दिए।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव मे जो राजनैतिक पार्टी अपने घोषणापत्र मे पुरानी पेंशन बहाली की बात रखेगी, कार्मिक देंगे उसी पार्टी को वोट......

 

डीएम ने डेंगू को लेकर एसडीएम और नगर निगम प्रशासन को अलर्ट मोड पर काम करने की नसीहत देते हुए कहा कि इस मामले में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस मौके पर ऐप पर पढ़ें सोहन सिंह सैनी, डॉ. जेसी ध्यानी, डॉ. डीके सिंह, सुनील शर्मा आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply