ज़रा हटके देश-विदेश

उप जिलाधिकारी ने श्रीनगर में किया विभिन्न विभागों के निर्माण कार्यों का स्थलीय निरीक्षण……….

ख़बर शेयर करें -

श्रीनगर-उप जिलाधिकारी नुपुर वर्मा ने श्रीनगर में किया विभिन्न विभागों के निर्माण कार्यों का स्थलीय निरीक्षण बरसात से सड़कों में हुए गड्ढों को ठीक कराए जाने व सार्वजनिक शौचालय की स्थिति को बेहतर करने के दृष्टिगत किया स्थलीय निरीक्षण श्रीनगर। उप जिलाधिकारी श्रीनगर नूपुर वर्मा द्वारा पौढ़ी जनपद के श्रीनगर शहर में लगातार सड़क में गड्ढों की शिकायत के चलते शहर की सड़कों का स्थालीय निरीक्षण किया गया।

 

यह भी पढ़ें 👉  जल्द शुरू होगी काठगोदाम अमृतसर रेल सेवा-चुघ…..

उन्होंने लोक निर्माण विभाग को बरसात में जगह-जगह हुए गड्ढों को शीघ्र अति शीघ्र ठीक करने की कार्यवाही करने को कहा। नगर निगम को निर्देशित किया कि शहर में सार्वजनिक आवागमन मार्गों को ठीक करें, सफाई की व्यवस्था सुधारें तथा सार्वजनिक शौचालय में व्यापक साफ सफाई रखना सुनिश्चित करें।

यह भी पढ़ें 👉  भारतीय उद्यमिता विकास संस्थान एवं एसेंचर ने महिलाओं को दी नई पहचान……

 

उन्होंने शारदा घाट के पास स्थित सुलभ शौचालय का निरीक्षण कर उसकी स्थिति में सुधार लाने हेतु निर्देश दिए।उन्होंने संबंधित विभागों से कहा कि बरसात से जिन-जिन विभागों की परिसंपत्तियां आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हुई है उनको तत्काल ठीक करवा लें जिससे लोगों को आवागमन में असुविधा न हो। इस दौरान लोक निर्माण विभाग, नगर निगम और राजस्व विभाग के अधिकारी व कार्मिक उपस्थित रहे।

Leave a Reply