उत्तराखण्ड ज़रा हटके हल्द्वानी

गौला नदी मे नहाने गए दो युवकों की मौत,एक का शव बरामद दूसरे की तलाश जारी।….

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी-(आरिश सिद्दीकी)गौलानदी में नहाने के दौरान एक युवक की डूबने से मौत हो गई जबकि दूसरे युवक की तलाश के लिए पुलिस का रेस्क्यू अभियान जारी है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के आलाधिकारी भी पहुंच गए। लेकिन देर शाम तक दूसरे युवक का कोई पता नहीं चल पाया। पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही दोनो युवकों के घर में कोहराम मच गया। बता दें कि इन दिनों पहाड़ों में हो रही लगातार बारिश के चलते गौला नदी पूरे उफपफान पर। रविवार को हल्द्वानी के वेलेजली लॉज निवासी युवराज जोशी पुत्रा स्व. हरीश जोशी व उसका दोस्त सुधीर गौड़ पुत्र राजू गौड़ काठगोदाम घूमने को गए और रानीबाग स्थित गौलानदी में वह दोनो नहाने के लिए चले गए। तभी पानी के तेज बहाव में दोनो युवकों डूबने लगे।

यह भी पढ़ें 👉  दहेज उत्पीड़न के मामले में पति और सास को छह माह की सजा......

 

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तत्काल काठगोदाम पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक व मल्ला काठगोदाम चौकी प्रभारी पिफरोज आलम मय टीम के साथ मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू अभियान चलाया। पुलिस रेस्क्यू के दौरान टीम ने गौलानदी से युवराज जोशी को बमुश्किल नदी से बाहर निकाला और उसे उपचार के लिए 108 की मदद से बेस अस्पताल भेजा। वहां पर मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही युवराज के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि उसके दूसरे साथी सुधीर गौड़ की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  कोटद्वार के वाणिज्य संकाय के परमजीत कुमार का लोक सेवा आयोग से हुआ असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर चयन.......

 

घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी हरबंस सिंह भी मौके पर पहुंच गए। इधर हरबंस सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की रेस्क्यू टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एक युवक को निकाल दिया गया लेकिन दूसरे युवक की तलाश जारी है। उन्होंने कहा कि पानी का बहाव व पानी गंदा होने के कारण युवक को ढूंुढने में काफी दिक्कते हो रही है। उन्होंने कहा कि काठगोदाम से लेकर हल्द्वानी तक पुलिस का रेस्क्यू अभियान जारी है। उन्होंने कहा दूसरे युवक को भी खोज लिया जायेगा। वहीं लापता युवक के परिजन भी सूचना मिलते ही गौला बैराज में पहुंच गए है।

Leave a Reply