उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

एसएसपी डा मंजुनाथ टी सी द्वारा ट्रांजिट कैम्प क्षेत्र में किया जनसंवाद कार्यक्रम……

ख़बर शेयर करें -

रुद्रपुर- वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ मंजुनाथ टीसी महोदय द्वारा जनता और पुलिस के मध्य बेहतर सामंजस्य स्थापित करने, पब्लिक फ्रैंडली पुलिसिंग एवं आमजनता की पुलिस से सम्बन्धित समस्याओं के तुरन्त निस्तारण हेतु आज दिनांक 27.08.2023 को थाना ट्रांजिट कैम्प क्षेत्रान्तर्गत विजडम पब्लिक स्कूल में जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में उनके द्वारा जनता से सीधे संवाद कर उनकी शिकायत व समस्याओं को सुना गया, बेहतर पुलिसिंग हेतु सभी जनता के गणमान्य लोगों एवं पत्रकार बन्धुओं से सुझाव लिए गये,

आम लोगों द्वारा उधमसिंहनगर पुलिस की नशे के खिलाफ चलायी जा रही मुहिम की प्रशंसा करते हुये उधमसिंहनगर में नशे को जड़ से खत्म करने की अपील की गई साथ ही क्षेत्र में ट्रैफिक से सम्बन्धित समस्याओं से भी अवगत कराया गया। युवा पीढी में बढ रहे नशे के कुप्रचलन पर चिंता जाहिर करते हुये एसएसपी महोदय द्वारा बताया गया कि नशे के खिलाफ पुलिस बेहद गम्भीर है, हमारी पुलिस टीम अवैध नशे के कारोबारियों पर लगातार नकेल कस रही है। पुलिस द्वारा नशे के दुष्प्रभाव के प्रति लगातार जनजागरुकता अभियान भी चलाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  भाजपा की नीति रीतियों से प्रभावित होकर लालपानी सनेह के सैकड़ो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ग्रहण की भाजपा सदस्यता…….

नशे के खिलाफ इस जंग में उनके द्वारा आमजन से सहयोग करने का आह्वान किया गया। जनसंवाद के माध्यम से सभी को साइबर अपराधों व ऑनलाइन फ्रॉड जैसे- साइबर स्टॉकिंग, साइबर बुलिंग, फेक कॉल, मैसेज मेल, वॉइस क्लोलिंग आदि के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी देकर बताया गया। सभी को सचेत कर उनके द्वारा बताया गया कि जनजागरुकता ही साइबर अपराधों का बचाव है, यदि किसी के साथ साइबर/वित्तीय ठगी हो जाती है, तो तुरन्त साइबर हेल्पलाइन नम्बर 1930 पर या जनपद के साइबर सेल न0 9410961096 पर कॉल कर सकते है । जनसंवाद कार्यक्रम में एसपी क्राइम श्री चंद्रशेखर घोड़के,  सी0ओ0 सिटी, स्थानीय जनप्रतिनिधि, व्यापार मण्डल के पदाधिकारी व अन्य पुलिस अधिकारी/कर्मचारी गण  मौजूद रहे।

Leave a Reply